वीडियो : IPL का प्रैक्टिस मैच..35,000 दर्शक..और धोनी-धोनी की गुंज

MS Dhoni gets stunning reception from crowd in chepauk stadium chennai
वीडियो : IPL का प्रैक्टिस मैच..35,000 दर्शक..और धोनी-धोनी की गुंज
वीडियो : IPL का प्रैक्टिस मैच..35,000 दर्शक..और धोनी-धोनी की गुंज

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। वर्ल्ड की सबसे बड़ी क्रिकेट लीग इंडियन प्रीमीयर लीग (IPL) का खुमार फैंस पर सर चढ़कर बोल रहा है। इसका पता इसी बात से लगाया जा सकता है कि प्रैक्टिस सेशन में भी दर्शक अपनी-अपनी टीमों और फेवरेट खिलाड़ियों को सपोर्ट करने के लिए बड़ी संख्या में पहुंच रहे हैं। ऐसा ही एक वाक्या चेन्नई के चैपॉक स्टेडियम में देखने को मिला, जब चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान एमएस धोनी प्रैक्टिस सेशन में बैटिंग करने पहुंचे। उनके स्टेडियम में आते ही वहां मौजूद करीब 35,000 दर्शक धोनी-धोनी चिल्लाने लगे। चैपॉक स्टेडियम में यह दृश्य देखने लायक था। 

 

 

चेन्नई सुपर किंग्स के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से इसका एक वीडियो पोस्ट किया गया है। यह वीडियो चंद सैकंड में वायरल हो गया। दरअसल रविवार को चेन्नई ने प्रैक्टिस मैच को देखने के लिए दर्शकों की फ्री एंट्री की घोषणा की थी। देखते ही देखते पूरा स्टेडियम दर्शकों से खचाखच भर गया। यह बात हर कोई जानता है कि दुनिया भर में महेन्द्र सिंह धोनी की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है, लेकिन चेन्नई के लोग तो धोनी को भगवान की तरह पूजते हैं। प्रैक्टिस मैच में भी धोनी को लेकर इसी दीवानगी ने 35,000 दर्शक को स्टेडियम आने पर मजबूर कर दिया। 

 

 

प्रैक्टिस मैच के दौरान जब धोनी बैटिंग के लिए पवेलियन से क्रीज की ओर बढ़े, तभी स्टेडियम में मौजूद सभी दर्शक धोनी, धोनी चिल्लाने लगे। यह दृश्य देखकर पूर्व क्रिकेटर्स, पत्रकार और फैंस सभी हैरान रह गए। साउथ अफ्रीका के पूर्व ऑलराउंडर एलबी मोर्कल और न्यूजीलैंड के पूर्व ऑलराउंडर स्कॉट स्टाइरिस ने भी इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया है। मोर्कल ने लिखा कि "सोचिए अगर आपके प्रैक्टिस सेशन की शुरुआत इस अंदाज में हो तो...।" वहीं स्कॉट स्टाइरिस ने लिखा कि "यह दृश्य अद्भुत है, वह भी केवल प्रैक्टिस मैच में..।" 

 

 

धोनी के अलावा बाएं हाथ के दिग्गज क्रिकेटर सुरश रैना को भी दर्शकों का खूब प्यार मिला। रैना जब मैदान में आए तो दर्शकों ने रैना को भी खूब बूस्ट किया। चेन्नई के दर्शकों का प्यार देखकर रैना भी खुद को नहीं रोक सके और हाथ हिलाकर दर्शकों का अभिवादन स्वीकार किया। 

 

 

बता दें कि IPL सीजन 12 का पहला मुकाबला महेंद्र सिंह धोनी की चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK) और विराट कोहली की रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के बीच खेला जाएगा। दो साल के बैन के बाद पिछले साल IPL में उतरी CSK की टीम ने शानदार खेल दिखाते हुए खिताब अपने नाम किया था। वहीं विराट कोहली की RCB अभी तक एक भी IPL खिताब नहीं जीत सकी है। 

Created On :   18 March 2019 3:10 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story