comScore

'धोनी' को अपना आदर्श मानते हैं पाकिस्तानी कप्तान 'सरफराज'

July 27th, 2017 15:53 IST
'धोनी' को अपना आदर्श मानते हैं पाकिस्तानी कप्तान 'सरफराज'

टीम डिजिटल,लंदन. खेल भावना को देश की सीमा में नहीं बांधा जा सकता. इसका अच्छा उदाहरण भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने पेश किया है. दरअसल, धोनी ने चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल मुकाबले से ठीक पहले पाकिस्तान टीम के कप्तान सरफराज अहमद के बेटे अब्दुल्ला की एक फोटो शेयर की है. फोटो में धोनी सरफराज के बेटे को गोद में लिए दिख रहे हैं. सरफराज के बेटे अब्दुल्ला अभी सिर्फ 4 महीने का ही हैं.सरफराज कह चुके हैं, मैं धोनी के सबसे बड़े प्रशंसकों में से हूं और उन्हें अपना आदर्श मानता हूं.
 
जैसे ही यह फोटो सोशल मीडिया पर आई तो तुरंत वायरल हो गई. भारत-पाकिस्तान के फैंस ने इसे हाथों-हाथ लिया. क्रिकेट फैंस फोटो को लगातार शेयर कर रहे हैं. फैंस इसे भारत-पाक क्रिकेट में खेल भावना के लिहाज से एक अच्छा संदेश मान रहे हैं. इस तस्वीर के सामने आने से मैच से पहले तनाव कम जरूर हुआ. 
 
 
dhoni
एक यूजर हुमायूं खान ने लिखा, कि यह फोटो भारत-पाक मैच की आत्मा है. फील्ड में दुश्मन हैं, लेकिन फील्ड के बाहर दोस्त. धोनी सरफराज के बेटे अब्दुल्ला के साथ.  मोहम्मद हारून ने लिखा, एमएस धोनी का सरफराज के बेटे को गोद में लेना दिखाता है कि सभी भारतीय बुरे नहीं होते.
 
सरफराज अहमद और उनकी पत्नी खुशबक्त दोनों ही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. सरफराज ने हाल ही में अपने बेटे को घुमाते हुए ट्विटर पर एक वीडियो भी शेयर किया था. सरफराज ने मई 2015 में ही शादी की हैं और अब्‍दुल्ला उनके पहले बेटे हैं. भारत और पाकिस्तान के बीच रविवार को होने वाले चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल को करीब करोड़ लोग देखेंगे. दुनियाभर में करोड़ों लोग देखेंगे. 
कमेंट करें
8Ojbi