comScore
Dainik Bhaskar Hindi

IPL 2018: युवी बोले कूल माही कूल, VIDEO देखा क्या ?

BhaskarHindi.com | Last Modified - April 16th, 2018 12:29 IST

4.3k
0
0

डिजिटल डेस्क, मोहाली। आईपीएल में एक तरफ जहां खिलाड़ी अपनी अपनी टीमों को जिताने के लिए जी जान लगाते हुए नजर आते हैं तो वहीं रोमांचक मुकाबलों के बीच कुछ ऐसी तस्वीरें भी नजर आती हैं जो खेल भावना से भरी होती हैं। खेल भावना से भरी ऐसी ही एक तस्वीर रविवार को हुए चेन्नई सुपर किंग्स और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच खेले गए मुकाबले में उस दौरान देखने को मिली जब चेन्नई के कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी पीठ दर्द के कारण मैदान पर ही फिजियो से मसाज ले रहे थे। 

युवी ने की 'कैप्टन कूल' की मसाज  

चेन्नई सुपर किंग्स और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच खेले गए मैच के दौरान एक वक्त ऐसा आया जब महेन्द्र सिंह धोनी बल्लेबाजी करते हुए एकदम से पीठ दर्द से कराह उठे। पीठ दर्द के चलते धोनी ने फिजियो को इशारा किया और फिजियो ने भी मैदान पर ही उन्हें लिटाकर मसाज देना शुरु कर दिया लेकिन तभी किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाड़ी युवराज सिंह धोनी के पास पहुंचे और उनके मजे लेते नजर आए। युवी ने माही से कुछ कहा और फिर उनका सिर दबाने लगे। माही और युवी की इस मस्ती का वीडियो आईपीएल ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। 

पंजाब ने चेन्नई को 4 रनों से हराया 

रविवार को खेले गए चेन्नई सुपर किंग्स और किंग्स इलेवन पंजाब के मुकाबले में पंजाब ने चेन्नई पर 4 रनों से शानदार जीत दर्ज की। पंजाब ने चेन्नई को जीत के लिए 198 रन का टारगेट दिया था जिसके जवाब में चेन्नई की टीम 194 रन ही बना पाई थी। पंजाब को 198 रनों के बड़े स्कोर तक पहुंचाने में विस्फोटक बल्लेबाज क्रिस गेल का अहम योगदान रहा था जिन्होंने 63 रनों की विस्फोटक पारी खेली थी। 

धोनी की आतिशी पारी भी नहीं टाल पाई हार 

चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी अपनी टीम को जिताने की पूरी कोशिश की लेकिन वो अपनी आतिशी पारी के बावजूद टीम को जीत नहीं दिला पाए। धोनी ने 44 गेंदों पर शानदार 79 रनों की नाबाद पारी खेली। अपनी पारी में धोनी ने 6 चौके और 5 छक्के लगाए लेकिन वो टीम को जीत दिलाने मे कामयाब नहीं हो पाए। 

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ई-पेपर