comScore
Dainik Bhaskar Hindi

#INDvsAUS : कूल माही कुछ इस अंदाज में छुड़ाएगे कंगारुओं के छक्के, देखें VIDEO

BhaskarHindi.com | Last Modified - September 24th, 2017 10:53 IST

403
0
0

डिजिटल डेस्क, भोपाल। भारत, ऑस्ट्रेलिया केे बीच चल रहे पांच मैचों की वनडे सीरीज में 2-0 से बढ़त के बाद टीम इंडिया रविवार को  जीत के इरादे से उतरेगी। भारत ने इस सीरीज के पहले मैचों में ऑस्ट्रेलिया को चैन्नई में हुए पहले वनडे में 26 रनों से तो कोलकाता में खेले गए वनडे में 50 रनों से शिकस्त दी। 

टीम इंडिया क्रिकेट लवर्स की उम्मीदों पर खरे उतरते हुए उन्हें गौरवांवित किया है। टीम आज मध्यप्रदेश के इंदौर होल्कर क्रिकेट स्टेडियम में ऑस्ट्रेलिया से भिड़ेगी तो उसकी नजर सीरीज के साथ-साथ आईसीसी वनडे रैकिंग में नबंर एक बनने पर भी होगी।

कड़ी प्रैक्टिस में जुटी टीम इंडिया

सीरीज को जीतने के लिए टीम इंडिया न केवल आत्मविश्वास से भरी है, बल्कि वो इसके लिए कड़ी मेहनत भी करती दिखाई दे रही है, ताकि कहीं पर भी चूक की गुंजाइश न रह सके ।

ऑस्ट्रेलिया के छक्के छुड़ाएगें माही

सबके दिलों पर राज करने वाले ‘कूल’ माही एक बेहतरीन क्रिकेटर हैं, पूर्व कप्तान लगातार टीम इंडिया का मार्गदर्शन करते रहते हैं और जीत के लिए सतत प्रयास और कभी न हारने का संदेश देते हैं। इंडिया बनाम ऑस्ट्रेलिया सीरीज में वो बतौर विकेट कीपर और बेट्समेन खेल रहे हैं, लेकिन वो खुद को सिर्फ विकेट कीपिंग और बेटिंग में ही नहीं बांधते, वो खुद को तराशने का काम लगातार जारी रखते हैं। हाल ही में स्पिन बॉलिंग करते हुए माही का वीडियो सामने आया है जिसमें माही अपनी खुद की प्रतिभा को लगातार पॉलिश करत दिख रहे हैं।

दोनों टीमें

भारत : अजिंक्य रहाणे, रोहित शर्मा, विराट कोहली (कप्तान), मनीष पांडे, केदार जाधव, महेंद्र सिंह धोनी (विकेटकीपर), हार्दिक पंड्या, भुवनेश्वर कुमार, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल, और जसप्रीत बुमराह

ऑस्ट्रेलिया : डेविड वॉर्नर, आरोन फिंच, स्टीव स्मिथ (कप्तान), ट्रेविस हेड, ग्लेन मैक्सवेल, मैथ्यू वेड (विकेटकीपर), मार्कस स्टोईनिस, नेथन कुल्टर नाइल, पैट कमिंस, जेम्स फाकनर और एडम जम्पा

 

 


 

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ई-पेपर