देखिए... जब मुकेश अंबानी ने पत्नी नीता संग लगाए 'ए मेरी जोहरा जबी' पर ठुमके, गुलाब भी दिया

Mukesh Ambani and Nita Ambani danced in wedding of akash ambani
देखिए... जब मुकेश अंबानी ने पत्नी नीता संग लगाए 'ए मेरी जोहरा जबी' पर ठुमके, गुलाब भी दिया
देखिए... जब मुकेश अंबानी ने पत्नी नीता संग लगाए 'ए मेरी जोहरा जबी' पर ठुमके, गुलाब भी दिया

डिजिटल डेस्क, स्विट्जरलैंड। हाई प्रोफाइल वेडिंग्स में जल्द ही एक और शादी दर्ज होने वाली है। मशहूर उद्योगपति मुकेश अंबानी अपनी बेटी ईशा के बाद अब बेटे आकाश की शादी करने वाले हैं। सात मार्च 2019 को आकाश शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। इससे पहले आकाश और श्लोका की प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन की कई वीडियो सामने आये हैं, जिसमें मुकेश और नीता डांस करते नजर आ रहे हैं।

इस वीडियो में उद्योग जगत के फेमस कपल "ऐ मेरी जोहरा जबी" गाने पर डांस कर रहे हैं। इतना ही नहीं गाने के बीच में मुकेश रॉमेंटिक अंदाज में नीता को गुलाब भी देते हैं। यह प्री-वेडिंग सेरेमनी स्विट्जरलैंड के सेंट मोरिट्ज में धूमधाम से मनाई गई। आकाश और श्लोका के प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन में शाहरुख, आमिर, ऐश्वर्या, अभिषेक, रणबीर, आलिया और विद्या सहित 700 मेहमान आमंत्रित किए गए थे।

इस प्रोग्राम के कई वीडियो सामने आए हैं। एक वीडियो में आमिर और शाहरुख अंबानी परिवार के साथ स्टेज पर डांस करते नजर आए। सभी मेहमान "दिल धड़कने दो" के मशहूर गाने "गल्लां गुड़ियां" पर भी थिरकते नजर आए।

आकाश अंबानी की होने वाली पत्नी श्र्लोका मेहता हीरा कारोबारी रुशेल मेहता औेर मोना मेहता की सबसे छोटी बेटी हैं। आकाश और श्र्लोका बचपन के दोस्त हैं, दोनों ने धीरूबाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल से पढ़ाई की है। श्र्लोका स्कूल की पढ़ाई के बाद न्यूजर्सी के प्रिंसटन यूनिवर्सिटी में पढ़ाई करने चली गई थीं। उन्होंने द लंदन स्कूल ऑफ इकनॉमिक्स एंड पॉलिटिकल साइंस से लॉ में मास्टर्स किया है। अभी वे रोजी ब्लू फाउंडेशन की डायरेक्टर हैं। वहीं आकाश ने ब्राउन यूनिवर्सिटी इन द यूनाइटेड स्टेट्स से इकोनॉमिक्स कि पढ़ाई की है। वो अभी पिता के साथ रिलायंस जियो इन्फोकॉम में चीफ स्ट्रेटजी ऑफिसर हैं।

 

 

 

 

 

 

Created On :   2 March 2019 2:11 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story