comScore
Dainik Bhaskar Hindi

ईशा अंबानी की प्री-वेडिंग सेरेमनी के लिए सज गया उदयपुर, जानिए क्या है खास

BhaskarHindi.com | Last Modified - December 07th, 2018 15:20 IST

1.9k
0
0

डिजिटल डेस्क, उदयपुर। शादी के इस सीजन में रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी भी विवाह के बंधन में बंधने जा रही हैं। ईशा का विवाह पीरामल समूह के प्रमुख अजय पीरामल के बेटे आनंद से होने जा रही है। इस विवाह का गवाह राजस्थान का उदयपुर शहर भी बनने जा रहा है।

खबर है कि अंबानी परिवार के सभी प्री-वेडिंग कार्यक्रम इसी शहर में होने वाले हैं। इसके लिए पूरा अंबानी परिवार झीलों के शहर उदयपुर पहुंच गया है। वैसे बता दें कि यह बहुचर्चित विवाह 12 दिसंबर को मुंबई स्थित अंबानी निवास एंटीलिया में होगा। जिसकी तैयारियां काफी जोरों शोरों के साथ चल रही हैं।

उदयपुर के 3 स्टार से लेकर 5 स्टार वाले सभी होटल बुक
ईशा अंबानी शादी की तैयारी देखने के लिए करीब 1,200 लोगों की टीम भी बनाई गई है। साथ ही शादी के लिए उदयपुर के 3 स्टार से लेकर 5 स्टार होटल को बुक किया गया है। होटलों को शादी के लिए नया लूक दिया गया है। बताया गया है कि मेहमानों को लाने ले जाने का काम करने के लिए करीब 30 से 50 एयरक्राफ्ट बुक किए गए हैं।

एक अंग्रेजी समाचार के अनुसार उदयपुर में होने वाले प्री-वेडिंग कार्यक्रम सिर्फ दो दिन तक ही चलेंगे। इस दो दिवसीय समारोह में अंबानी परिवार के खास दोस्त और रिश्तेदार शामिल हो रहे हैं। सभी मेहमानों को मुंबई व दिल्ली से चार्टर्ड विमानों के जरिए उदयपुर लाया जा रहा है।

विस्तारा एयरलाइन की विशेष उड़ान
टाटा समूह की एयरलाइन कंपनी विस्तारा चार दिन के लिए उदयपुर में विशेष उड़ान सेवा भी शुरू कर रही है। विस्तारा ने ट्वीट के जरिए बताया है कि वो 7, 8, 9 और 10 दिसंबर को दिल्ली-मुंबई-उदयपुर के लिए विशेष सेवा दे रही है। कंपनी की वेबसाइट पर फ्लाइट्स का शेडूयल भी बताया गया है।

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ये भी देखें