comScore

पबजी खेलने पर मां ने लगाई फटकार, घर छोड़कर भागा 17 साल का लड़का

पबजी खेलने पर मां ने लगाई फटकार, घर छोड़कर भागा 17 साल का लड़का

हाईलाइट

  • परिजनों के लिए मुसीबत बन रही पबजी की लत
  • मामला दर्ज कर बच्चे की तलाश कर रही पुलिस
  • पुलिस ने दर्ज किया अगवा किए जाने का मामला

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बच्चों में पबजी की लत उनके परिजनों के लिए मुसीबत बनती जा रही है। ऐसा ही एक मामला मुंबई में सामने आया है, जहां पबजी खेलने पर मां ने फटकार लगाई तो एक 17 वर्षीय किशोर घर छोड़कर भाग गया। परेशान परिजनों ने भिवंडी पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है।

दरअसल, भिवंडी के मानसरोवर इलाके में अपनी पत्नी, दो बेटियों और 17 वर्षीय बेटे मयूर के साथ रहने वाले मारुती गुलुंजकर ने पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई है कि उनका बेटे मयूर को पबजी गेम खेलने की लत है। मां ने उसे कई बार फटकारा, लेकिन वो मानता ही नहीं है। गुरुवार शाम भी मयूर मोबाइल पर पबजी गेम खेल रहा था, जिसके बाद मां ने उसे फटकार लगाई और उसे मोटरसाइकल से बहन को घर लाने के लिए नारपोली रेलवे स्टेशन भेजा। मयूर की बहन करिश्मा घर अकेली ही आ गई, जिसके बाद उसका परिवार परेशान हो गया।


नाबालिग को तलाश रही है पुलिस
करिश्मा ने बताया कि स्टेशन के बाहर मयूर की मोटरसाइकल खड़ी थी और मोबाइल भी उसी पर रखा हुआ था, लेकिन मयूर कहीं नजर नहीं आया। काफी देर तलाशने के बाद वह घर आ गई। परेशान परिवार ने जान-पहचान के लोगों और रिश्तेदारों से संपर्क किया, लेकिन सभी ने मयूर के बारे में किसी तरह की जानकारी से इनकार कर दिया। इसके बाद परेशान परिवार ने शनिवार रात भिवंडी पुलिस स्टेशन में बेटे के गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई। मयूर के नाबालिग होने के चलते पुलिस ने आईपीसी की धारा 363 के तहत अगवा किए जाने का मामला दर्ज किया है।

कमेंट करें
K0OJq