जोसेफ की जगह मुंबई टीम में शामिल हुआ साउथ अफ्रीका का यह खिलाड़ी....

Mumbai Indians signs Beuran Hendricks as Josephs replacement
जोसेफ की जगह मुंबई टीम में शामिल हुआ साउथ अफ्रीका का यह खिलाड़ी....
जोसेफ की जगह मुंबई टीम में शामिल हुआ साउथ अफ्रीका का यह खिलाड़ी....
हाईलाइट
  • जोसेफ दाहीने हाथ में चोट के कारण IPL-12 से बाहर हो गए हैं।
  • मुंबई इंडियंस ने अल्जारी जोसेफ की जगह ब्यूरॉन हेंड्रिक्स को टीम में शामिल किया है।
  • हेंड्रिक्स इससे पहले आईपीएल में किंग्स इलेवन पंजाब के सेट-अप का हिस्सा रहे हैं।

डिजिटल डेस्क, मुंबई। मुंबई इंडियंस ने चोटिल अल्जारी जोसेफ की जगह बाएं हाथ के तेज गेंदबाज ब्यूरॉन हेंड्रिक्स को टीम में शामिल किया है। दक्षिण अफ्रीका के हेंड्रिक्स इससे पहले आईपीएल में किंग्स इलेवन पंजाब के सेट-अप का हिस्सा रहे हैं। जोसेफ दाहीने हाथ में चोट के कारण IPL-12 से बाहर हो गए हैं।

28 वर्षीय हेंड्रिक्स ने अब तक 64 टी-20 मैच खेले हैं। 64 मैचों में उन्होंने 20 की औसत से 89 विकेट झटके हैं। उन्होंने दक्षिण अफ्रीका के लिए दो वनडे और 10 टी-20 भी मैच भी खेले हैं। वहीं 7 IPL मैचों के 7 इनिंग्स में उन्होंने 26 की औसत से 9 विकेट लिए हैं। इस दौरान उनकी इकॉनोमी 9.4 की रही है। वहीं IPL में उनकी बेस्ट बॉलिंग 36 रन पर तीन विकेट (3/36) है।

बता दें कि अल्जारी जोसेफ 13 अप्रैल को वानखेड़े स्टेडियम में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ खेले गए मैच में चोटिल हो गए थे। मैच में फील्डिंग करते समय बाउंड्री रोकने के दौरान दाहिने हाथ पर चोट लग गई थी। जोसेफ को घायल एडम मिल्ने की जगह मुंबई इंडियंस की टीम में शामिल किया गया था। 

वेस्टइंडीज के इस तेज गेंदबाज ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ अपने डेब्यू मैच में अपने टी-20 करियर का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करते हुए 12 रन देकर 6 विकेट लिए थे। मुंबई इंडियंस 26 अप्रैल को IPL-12 में अब अपने अगले मैच में चेन्नई से भिड़ेगी।

Created On :   23 April 2019 3:35 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story