comScore

मुंबई : स्टूडियो में सीरियल की शूटिंग के दौरान आग, दमकल की गाड़ियां मौके पर

January 06th, 2018 22:47 IST
मुंबई : स्टूडियो में सीरियल की शूटिंग के दौरान आग, दमकल की गाड़ियां मौके पर

डिजिटल डेस्क, मुंबई। मुंबई के कांजुरमार्ग इलाके के सिनेविस्टा स्टूडियो में भीषण आग लगने से भगदड़ मच गई। आग बुझाने के लिए फायर ब्रिगेड की 7 गाड़ियां मौके पर मौजूद हैं। फिलहाल आग पर काबू पाने की कोशिश की जा रही है। अभी तक आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया है। हालांकि अब तक जान माल की कोई खबर नहीं है। घटना के समय स्टूडियो में दो धारावाहिकों की शूटिंग चल रह थी।

प्रशासन ने कहा है कि फिलहाल स्थिति नियंत्रण में है। प्रभावितों को स्टूडियो से हटाया जा रहा है। पुलिस और दमकलकर्मी मौके पर राहत और बचाव कार्य में जुटे हैं। प्रशासन ने लोगों से अफवाहों पर ध्यान नहीं देने की अपील की है।

बताया जा रहा है कि आग तीसरे मंजिल पर लगी है। घटना के वक्त स्टूडियो में दो टीवी सीरियल बेपनाह और हासिल की शूटिंग चल रही थी। दोनों का सेट बनाया गया था। शूट पर बच्चे सहित सभी कलाकार मौजूद थे। पांच एकड़ में फैले इस स्टूडियो में करीब 30 से अधिक शूटिंग लोकेशन है और ये मध्य मुंबई में स्थित है।

गौरतलब है कि बीते 28 दिसंबर को मुंबई के कमला मिल कंपाउंड स्थित 1-अबव रेस्तरां, लंडन टैक्सी बार और मोजो पब में देर रात भीषण आग लग जाने से 15 लोगों की मौत हो गई थी और 16 लोग घायल हो गए थे।

इस हादसे के बाद सीएम ने जांच के निर्देश दिए। जिसके बाद बीएमसी ने कई अवैध इमारतों पर कार्रवाई शुरू की। अभी भी मामले में लगातार कार्रवाई जारी है। शनिवार को भी पुलिस ने मोजो बिस्त्रो रेस्तरां के सह मालिकों में से एक युग पाठक को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार किया। इस मामले में मुंबई पुलिस ने सोमवार को 'वन अबव' पब के 2 मैनेजर को गिरफ्तार किया था। 

बीएमसी आयुक्त ने कड़ी चेतावनी जारी करते हुए कहा है कि अगले 15 दिनों में नियमों का उल्लंघन करने वाले होटल्स पर कार्रवाई होगी। उन्होंने कहा कि इसमें कोई भी दोषी अधिकारी नहीं बचेगा। 

कमेंट करें
zkRGg