comScore

बेस्ट कर्मचारियों के समर्थन में सोमवार से सड़कों पर उतरेगी मनसे, फिल्म ठाकरे को लेकर शिवसेना पर तंज

January 12th, 2019 23:16 IST
बेस्ट कर्मचारियों के समर्थन में सोमवार से सड़कों पर उतरेगी मनसे, फिल्म ठाकरे को लेकर शिवसेना पर तंज

डिजिटल डेस्क, मुंबई। पांच दिन बीत जाने के बावजूद बेस्ट कर्मचारियों की हड़ताल जारी है, जिसके बाद महाराष्ट्र नव निर्माण सेना भी इस विवाद में कूद पड़ी है। पार्टी नेता संदीप देशपांडे ने धमकी दी है कि अगर सोमवार तक बेस्ट कर्मचारियों की मांग पर कोई फैसला नहीं लिया गया तो मनसे रास्ते पर उतरकर अपनी स्टाइल में आंदोलन करेगी। पार्टी ने शिवसेना पर तंज कसते हुए कहा कि उसके नेता हड़ताल का हल निकालने की जगह ठाकरे फिल्म से जुड़े काम में व्यस्त हैं।  

पत्रकारों से बातचीत के दौरान देशपांडे ने कहा कि बेस्ट कर्मचारियों को मुंबईकरों को परेशान करने की छूट नहीं दी जा सकती, लेकिन कर्मचारियों की मांग पर भी विचार करते हुए उनके साथ होने वाला अन्याय दूर किया जाना चाहिए। देशपांडे ने कहा कि बेस्ट कर्मचारी यूनियन नेता शशांक राव को प्रशासन से बातचीत कर मामले का हल निकालने की कोशिश करनी चाहिए। लेकिन अगर प्रशासन ने अड़ियल रवैया जारी रखा तो मनसे सड़क पर उतरकर आंदोलन करेगी। इस दौरान कानून व्यवस्था की समस्या हुई तो इसके लिए प्रशासन और सरकार जिम्मेदार होंगे। मनसे नेता ने कहा कि सरकार को मध्यस्थता कर इस मामले का हल निकालना चाहिए या फिर आने वाले हालात के लिए तैयार रहना चाहिए।

ठाकरे फिल्म में व्यस्त है शिवसेना
मनसे नेता ने शिवसेना पर निशाना साधते हुए कहा कि बेस्ट कर्मचारी अपनी अहम मांग को लेकर लड़ाई लड़ रहे हैं लेकिन मुंबई महानगर पालिका पर सत्तासीन शिवसेना के पास उनकी बात सुनने का वक्त नहीं है। क्योंकि पार्टी नेता फिलहाल यह देखने में व्यस्त हैं कि ठाकरे फिल्म को कौन-कौन से सिनेमाघरों में प्रदर्शित किया जा रहा है

कमेंट करें
QkH3r