comScore
Dainik Bhaskar Hindi

VIDEO : आधी रात को नशे में धुत मॉडल ने उतारे कपड़े, वॉचमैन को दी गालियां

BhaskarHindi.com | Last Modified - October 30th, 2018 18:40 IST

11.6k
3
0

डिजिटल डेस्क, मुंबई। ओशिवारा की हाईप्रोफाइल सोसाइटी में रहने वाली एक मॉडल ने आधी रात को नशे की हालत में जमकर हंगामा किया। मॉडल देहरादून की रहने वाली बताई जा रही है। वह आधी रात को नशे में धुत होकर सिक्युरिटी गॉर्ड से मारपीट करने लगी। इतना ही नहीं, वह हंगामा करते हुए लिफ्ट तक पहुंच गई और वहां पुलिसकर्मियों के सामने ही कपड़े उतारकर हंगामा करने लगी।

सोशल मीडिया पर ये पूरा वीडियो वायरल हो गया है। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि इस दौरान वहां लोगों की काफी भीड़ जुट गई थी। सोसाइटी वालों ने फौरन पुलिस बुलाई, लेकिन मॉडल पर इसका असर नहीं हुआ, वो सबके सामने अपने कपड़े उतारने लगी। मॉडल ने अगले दिन सोशल मीडिया में MeToo कैपेंन के तहत पुलिस पर भी आरोप लगाए।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह मामला 25 अक्टूबर का है। उस वक्त मॉडल अपने फ्लैट में शराब पी रही थी। नशे में धुत वॉचमैन को फोन लगाया और सिगरेट लाने को कहा, लेकिन वॉचमैन ने सिगरेट लाने से इंकार कर दिया, तो वो भड़क गई और जमकर गालियां देने लगी। वॉचमैन के साथ हाथापाई करने लगी, काफी देर तक गाली-गलौज करती रही। पुलिस ने उसे शांत कराने की कोशिश की, लेकिन बात नहीं बनीं।

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ये भी देखें

ई-पेपर