बीच सड़क कुल्हाड़ी से काट दिया युवक का सिर, डंडे खोजते रहे पुलिसकर्मी, लोगों ने भी नहीं की कोई मदद

murder on busy hyderabad road, murder accused hacked to death with axe
बीच सड़क कुल्हाड़ी से काट दिया युवक का सिर, डंडे खोजते रहे पुलिसकर्मी, लोगों ने भी नहीं की कोई मदद
बीच सड़क कुल्हाड़ी से काट दिया युवक का सिर, डंडे खोजते रहे पुलिसकर्मी, लोगों ने भी नहीं की कोई मदद
हाईलाइट
  • जिस वक्त इस घटना को अंजाम दिया गया उस वक्त वहां पुलिसकर्मी और कई लोग भी मौजूद थे।
  • बुधवार को इस घटना का एक वीडियो सामने आया है।
  • हैदराबाद में बुधवार को बीच सड़क पर दिनदहाड़े एक युवक की कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी गई।

डिजिटल डेस्क, हैदराबाद। हैदराबाद में बुधवार को इंसानियत उस वक्त तार-तार हो गई, जब बीच सड़क पर दिनदहाड़े एक युवक की कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी गई। बुधवार को इस घटना का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि जिस वक्त इस घटना को अंजाम दिया गया उस वक्त वहां पुलिसकर्मी और कई लोग भी मौजूद थे, लेकिन इस हत्यारे इंसान को रोकने के लिए कोई भी सामने नहीं आया। हैदराबाद पुलिस की इस कायरता पर वहां के एक सीनियर पुलिस ऑफिसर ने बताया कि पुलिसकर्मी के पास लाठी नहीं थी, वह उसे लाने गए थे। इस घटना के बाद पुलिकर्मियों की काफी आलोचना भी हो रही है।

वीडियो में देखा जा सकता है कि हैदराबाद के भीड़भाड़ वाले इलाके राजेन्द्र नगर में एक शख्स दूसरे युवक को तब तक कुल्हाड़ी से मारता रहता है, जब तक वह मर नहीं गया। मारने के बाद वह हमलावार युवक वहां से अपने साथी के साथ बिना कोई डर के घुमता और कपड़े ठीक करते नजर आ रहा है। इस शर्मनाक घटना के दौरान वहां से सायबराबाद पुलिस की गाड़ी भी गुजरती है और बिना रुके वहां से चली जाती है। कुछ लोगों ने हालांकि हत्यारों को रोकने की कोशिश की लेकिन वह नाकाम रहे। वहीं कुछ लोग इस घटना को होता देखते रहे और वीडियो बनाते रहे

घटनास्थल पर मौजूद एक चश्मदीद ने बताया कि घटना के वक्त उस स्थान पर तीन पुलिसकर्मी मौजूद थे। दो तो कहीं चले गए, जबकि तीसरे ने रोकने की कोशिश की पर वह भी दूर हट गया। इसके जवाब में प्रकाश रेड्डी नाम के एक पुलिस ऑफिसर ने कहा कि दो पुलिसकर्मी अपनी लाठी लेने गए थे। उन्होंने कहा कि जब तक वह लाठी लेकर लौटे तब तक युवक ने दम तोड़ दिया था। उन्होंने कहा कि जो पुलिस की गाड़ी घटना के वक्त निकलती दिखाई दे रही है, उसके पुलिस कर्मी भी वापस आए थे। वह गाड़ी को सड़क की साइड में पार्क कर घटनास्थल की तरफ वापस आए। रेड्डी ने कहा कि मेन रोड होने की वजह से ड्राइवर सड़क के बीच में गाड़ी नहीं रोक सकता था, इससे ट्रैफिक जाम हो जाता। रेड्डी ने बताया कि घटनास्थल से ही दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

पुलिस ने इस मामले को बदले की भावना से की गई हत्या करार दिया है। मारे गए युवक का नाम रमेश बताया जा रहा है। वहीं हत्या करने वालों की पहचान कृष्ण गौड़ और लक्ष्मण गौड़ के रूप में की गई है। पुलिस के मुताबिक रमेश महेश गौड़ नाम के युवक की हत्या का मुख्य आरोपी था। महेश की लाश को पिछले वर्ष दिसंबर में जलाकर एक मंदिर के पास फेंक दिया गया था। कृष्ण गौड़ और लक्ष्मण गौड़ क्रमश: महेश के पिता और चाचा हैं। इसी मामले में आरोपी रमेश बुधवार को कोर्ट की सुनवाई के बाद वापस लौट रहा था। इसी दौरान कृष्ण और लक्ष्मण ने रमेश पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया और उसे मौत के घाट उतार दिया।   

Created On :   26 Sep 2018 5:06 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story