मुजफ्फरपुर हादसा: BJP नेता की गिरफ्तारी न होने पर तेजस्वी यादव ने दी आंदोलन की चेतावनी

Muzaffarpur incident: Tejasvi Yadav warns of agitation if there is no arrest
मुजफ्फरपुर हादसा: BJP नेता की गिरफ्तारी न होने पर तेजस्वी यादव ने दी आंदोलन की चेतावनी
मुजफ्फरपुर हादसा: BJP नेता की गिरफ्तारी न होने पर तेजस्वी यादव ने दी आंदोलन की चेतावनी

डिजिटल डेस्क, पटना. बिहार के मुजफ्फरपुर में हुई सड़क दुर्घटना में एक स्कूल के 9 छात्रों की मौत का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। इस दुर्घटना को लेकर पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने दोषियों की गिरफ्तारी ना होने पर आंदोलन करने की चेतावनी दी है। उन्होंने वर्तमान सरकार और भारतीय जनता पार्टी पर अपने हमले तेज करते हुए नीतीश कुमार और सुशील मोदी पर हादसे के आरोपी मनोज से नजदीकियां होने का आरोप लगाया है।

तेजस्वी यादव ने ट्वीट करते हुए कहा कि, "कितना शर्मनाक और दर्दनाक है कि 35 मासूम बच्चों को निर्ममता से कुचलने वाले उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी के परम प्यारे कातिल बीजेपी नेता की अभी तक गिरफ्तारी नहीं हुई है। नीतीश जी सुन लें, अगर कल दोपहर तक वह दरिंदा बीजेपी नेता गिरफ्तार नहीं हुआ तो आरजेडी सड़क पर उतरकर आंदोलन करेगी।"

उन्होंने सुशील मोदी पर अरोप लगाते हुए कहा है कि आरोपी बीजेपी नेता मनोज उनका खास आदमी है। तेजस्वी ने एक और ट्वीट के जरिए सुशील मोदी पर आरोप लगाते हुए कहा कि, "30 घंटे बीतने के बाद भी बच्चों को कुचलने वाला सुशील मोदी का खासम खास नेता अभी भी फ़रार है। उसका शराब का नशा उतरने का इंतज़ार किया जा रहा है। फिर उसके बाद सुशील मोदी उस क़ातिल को फोन कर बुलाएंगे कि बाबू नशा उतर गया तो आ जाओ। मैं हूँ ना।" बता दें कि बिहार के मुजफ्फरपुर में हुई सड़क दुर्घटना का मुख्य आरोपी बीजेपी नेता मनोज बैठा अभी तक फरार है। पुलिस ने उसके सह चालक के खिलाफ लापरवाही से गाड़ी चलाने का मामला दर्ज कर लिया है। मनोज भाजपा के महादलित मंच के प्रदेश मंत्री हैं।

उसके जवाब में सुशील मोदी ने ट्वीट किया, "मैंने SP मुजफ्फरपुर से कहा कि मनोज बैठा पर कड़ी से कड़ी कारवाई होनी चाहिए। मासूमों की जान लेने वालों पर कोई रहम नहीं होनी चाहिए।" जिस पर जवाब देते हुए तेजस्वी ने ट्वीट किया, "वाह! अहोभाग्य बिहार का! 30 घंटे बाद जनाब के ज्ञान चक्षु खुल रहे है। अबतक अपने चेहते नेता का शराब का नशा उतरने का इंतज़ार कर रहे थे ताकि मेडिकल में शराब की पुष्टि ना हो। अगर कल दोपहर तक मासूम बच्चों के हत्यारे उस भाजपा नेता की गिरफ़्तारी नहीं हुई तो राजद सड़क पर उतरेगी।"

Created On :   25 Feb 2018 5:25 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story