MWC 2019: ओप्पो का पहला 5G और Huawei का फोल्डेबल फोन होगा लॉन्च

MWC 2019: Oppos first 5G and Huawei Foldable Phone will be Launch
MWC 2019: ओप्पो का पहला 5G और Huawei का फोल्डेबल फोन होगा लॉन्च
MWC 2019: ओप्पो का पहला 5G और Huawei का फोल्डेबल फोन होगा लॉन्च

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Oppo, मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस (MWC) 2019 में अपना पहला 5G स्मार्टफोन पेश करेगी। कंपनी ने हाल ही में 5G मोबाइल टेलीफोनी और 10x lossless जूम के डेवलपमेंट की घोषणा की है। कंपनी ने टेलीकॉम कंपनियों के साथ दुनियाभर में पार्टनरशिप के जरिए अपने 5G लैंडिंग प्रोजेक्ट की घोषणा भी की है। बता दें कि बार्सिलोना, स्पेन में आयोजित इस इवेंट में दुनियाभर की स्मार्टफोन कंपनियां अपने डिवाइस पेश करेंगी। 

Oppo  ने 5G लैंडिंग प्रोजेक्ट के लिए यूरोपियन मार्केट में Swisscom, Telstra, Optus के साथ पार्टनरशिप की है। बता दें कि 2019 में अमेरिका, साउथ कोरिया, चाइना और यूरोप के कुछ मार्केट में 5G आ सकता है। जबकि इसके बाद अगले साल इसके भारत, कनाडा सहित कई देशों में आने की उम्मीद है। ऐसे में दुनियाभर की स्मार्टफोन कंपनियां अपने 5G हैंडसेट को पहले से ही लॉन्च करने पर फोकस कर रही हैं।
 
Oppo ने 10 optical zoom की घोषणा चीन में पिछले महीने की थी और अब कंपनी ने ग्लोबल मार्केट में इसकी आधिकारिक घोषणा कर दी है। 10x lossless zoom के लिए Oppo ने ट्रिपल कैमरा सेटअप किया है, जिसमें टेलीफोटो लेंस, अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस और स्टैंडर्ड लेंस शामिल है।

Created On :   24 Feb 2019 11:38 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story