मेरी मां और बेटी मेरी सबसे अच्छे दोस्त : स्वप्निल जोशी

My mother and daughter are my best friends : swapnil Joshi
मेरी मां और बेटी मेरी सबसे अच्छे दोस्त : स्वप्निल जोशी
मेरी मां और बेटी मेरी सबसे अच्छे दोस्त : स्वप्निल जोशी

डिजिटल डेस्क, नागपुर । मेरी मां और मेरी बेटी मेरी सबसे अच्छे दोस्त हैं, ये कहना है मराठी के सुपरस्टार  स्वप्निल जोशी का। स्वप्निल ने कहा कि उनके लिए दोस्त सबसे अजीज हैं। दोस्त हम खुद चुनते हैं। उन्होंने बताया कि दोस्ती ही ऐसा बंधन है कि जिसमें हमारा कंट्रोल नहीं है, जिसमें हम बंधा हुआ महसूस नहीं करते हैं। कभी-कभी तो  दोस्ती ऐसी होती है जो खून के संबंधों से ज्यादा गहरी होती है। सबसे ज्यादा अजीज हमारे दोस्त ही होते हैं। उनके शो "नं-1 यारी विद स्वप्निल" के बारे में बताचीत कर रहे थे। ऐसी ही दोस्ती की कहानी है "नं-1 यारी विद स्वप्निल"। इसमें अब सुबोध भावे, महेश काले, साईं तम्हानकर, अमय वाद्या और निपुण धर्माधिकारी इस शो में आ चुके हैं। स्वप्निल ने कहा कि उनके लिए दोस्ती सबसे अजीज है।  दोस्ती हम खुद चुनते हैं। 
  
"श्रीकृष्णा" ने बनाया स्टार
ज्ञात रहे कि सीरियल "श्रीकृष्णा" ने स्वप्निल जोशी को स्टार बना दिया था। उस वक्त उनकी उम्र 16 साल थी। इस शो के बाद स्वप्निल की पॉपुलैरिटी इतनी हो गई थी कि लोग उन्हें रियल भगवान मानकर पैर तक छूने लगे थे। स्वप्निल की मानें तो वे वह दौर उनके कैरियर का सबसे बेहतर दौर था। बकौल स्वप्निल मैंने अपने कैरियर की शुरुआत सीरियल श्रीकृष्णा ने मुझे पहचान, फेम दिया। 16 की उम्र में लोग मुझे भगवान की तरह ट्रीट करते थे। वे मेरे पास भक्ति भाव से आते थे। मैं लोगों और भगवान के बीच मीडियम बन गया था। मैंने कितने भी शो कैरियर में क्यों न किए हों, लेकिन श्रीकृष्णा हमेशा मेरे लिए स्पेशल रहेगा। वहीं एकरिंग आैर एक्टिंग के बारे में उन्होंने कहा कि दोनों बिल्कुल अलहदा है। उन्होंने कहा कि शो के लिए उन्होंने बहुत तैयारी की। हमने इसमें मराठी को रखा है कंटेट में ताकि किसी को तकलीफ न हो। हिंदी शो न करने के बारे में उन्होंने कहा कि उनके पास हिंदी शो करने के लिए वक्त नहीं है। वहीं अपकमिंग प्रोजेक्ट मराठी मूवी के बारे में उन्होंने कहा कि उनकी रांगणा मूवी आ रही है। 

महामेट्रो को दी भेंट
सिनेअभिनेता स्वप्निल जोशी ने नागपुर मेट्रो को सदिच्छा भेंट दी। वे शुक्रवार को रांगणा चित्रपट के प्रमोशन के लिए संतरानगरी आए थे। उन्होंने कहा कि मेट्रो का काम बहुत तेजी से हो रहा है,  माझीमेट्रो जल्द ही शुरू हो जाएगी। इससे लाेगों को लाभ मिलेगा। मेट्रो की रिप्लिका व जीरो माइल स्थित माहिती केंद्र में उन्होंने फोटोसेशन भी किया। 
 

Created On :   21 April 2018 11:55 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story