comScore
Dainik Bhaskar Hindi

40 दिन तक हनीमून मनाएंगे नागार्जुन के बेटे चैतन्य

BhaskarHindi.com | Last Modified - October 05th, 2017 14:50 IST

795
0
0

डिजिटल डेस्क, चैन्नई। साउथ के सुपरस्टार नागार्जुन के बेटे नागा चैतन्य और एक्ट्रेस समांथा रुथ प्रभु कई सालों तक रिलशेनशिप में रहने के बाद अब शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। शुक्रवार को चैतन्य गोवा में एक्ट्रेस समांथा के साथ शादी करेंगे। ख़बरों की मानें तो इस वैवाहिक समारोह में करीब 10 करोड़ रुपए खर्च किए जाएंगे। सबसे मजेदार बात यह है कि शादी के बाद चैतन्य और सामंथा 40 दिन तक हनीमून मनाएंगे। 

शादी में शामिल होंगे राणा दुग्गाबती, राम चरण और वेंकटेश
शादी हिन्दू और क्रिश्चियन दोनों धर्मों के रीति रिवाजों से संपन्न होगी। रिपोर्ट्स की मानें तो यह शादी दो दिनों तक चलेगी। वैवाहिक समारोह गोवा में स्थित W Hotel में संपन्न कराया जाएगा। शादी का रिसेप्शन हैदराबाद में होगा। हालांकि इसकी तारीख तय किया जाना अभी बाकी है। इस शादी में 'बाहुबली' स्टार राणा दुग्गाबती, राम चरण और वेंकटेश के आने की संभावना जताई जा रही है। कॉलीवुड से भी जानी मानी हस्तियों के इस शादी में शामिल होने की बात की जा रही है।

नागार्जुन के लिए बेहद ख़ास है यह महीना
इस साल अक्टूबर का महीना नागार्जुन के लिए भी बेहद ख़ास है। इस महीने में नागार्जुन के बेटे की शादी होने के साथ ही उनकी आगामी तेलुगु हॉरर थ्रिलर ‘राजू गरी गांधी 2’ भी रिलीज हो रही है। नागार्जुन ने कहा, 'यह महीना मेरे लिए खास है। मेरा बेटा शादी कर रहा है। यह शादी 100 मेहमानों के साथ साधारण तरीके से होगी। पहला समारोह शुक्रवार को होगा और दूसरा शनिवार को होगा।’ बता दें कि समंथा की फिल्म 'मीरसल' 18 अक्टूबर को रिलीज होगी। शादी के बाद चैतन्य, अपनी फिल्म 'सव्यासाची' के लिए शूटिंग शुरू करेंगे।

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ई-पेपर