comScore

नागपुर: रिहायशी इलाके में बैठकर शराब पी रहे डेढ़ दर्जन युवक गिरफ्तार

नागपुर: रिहायशी इलाके में बैठकर शराब पी रहे डेढ़ दर्जन युवक गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क, नागपुर। आबकारी विभाग और नंदनवन थाने की पुलिस ने मिलकर रिहायशी इलाके गुरुदेव नगर में खुलेआम शराब पी रहे डेढ़ दर्जन युवाओं को गिरफ्तार किया है। इस परिसर में रात को शराबियों का जमघट लग जाता है और लोग आसपास शराब खरीदकर यहां पीते हैं। शराबियों के कारण स्थानीय लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ता है।

स्थानीय लोग समय-समय पर शिकायत करते रहते हैं, लेकिन शराबियों के डर के कारण कोई खुलकर सामने नहीं आता।
 आबकारी विभाग व नंदनवन पुलिस के दस्ते ने शुक्रवार रात को गुरुदेव नगर पेट्रोल पंप के सामने एनआईटी कॉम्प्लेक्स परिसर में बैठकर शराब पी रहे युवाओं को घेराबंदी कर पकड़ा। जिस वक्त यह कार्रवाई की गई, उस वक्त वहां पर 100 से ज्यादा लोग शराब पी रहे थे, लेकिन दस्ते को देखकर कई शराबी बीयर व शराब की बोतले छोड़कर भाग गए।

सभी शराबियों के खिलाफ मुंबई शराबबंदी कानून 1949 की धारा 85 के तहत कार्रवाई की गई। शराबियों से बीयर व शराब की बोतलों सहित 9 हजार 200 रुपए का माल बरामद किया गया। आबकारी विभाग नागपुर के अधीक्षक प्रमोद सोनाने व पुलिस उपायुक्त राज तिलक रोशन व एसीपी धोपावकर के मार्गदर्शन व वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक विनायक चव्हाण, इंस्पेक्टर सुभाष हनवते के नेतृत्व में की गई कार्रवाई में दुय्यम निरीक्षक बालू भगत, राजेश मोहोड, मुकुंद चीटमटवार, सागर धिडसे व रावसाहेब कोरे, पुलिस उपनिरीक्षक आर एन बारड , जवान समीर सईद, निलेश पांडे, रवींद्र इंगवले, रमेश कांबळे, सुधीर मानकर, वाहन चालक रवि निकालज, देवेश कोटे शामिल थे।

बीयर शॉप पर हुई थी कार्रवाई

गुरुदेवनगर स्थित बीयर शॉप पर हाल ही में एमआरपी से ज्यादा दाम पर बीयर बेचने के आरोप में कार्रवाई हुई थी। आबकारी विभाग ने इसकी पुष्टि करते हुए बताया कि एमआरपी से ज्यादा दाम पर बीयर बेचने के आरोप में कार्रवाई की गई थी। अधिकांश लोग शॉप से बीयर व समीप के वाईन शाप से शराब खरीदकर इसी परिसर में पीने के लिए बैठ जाते हैं।

कमेंट करें
IC8kU