फर्स्ट वीक में फिल्म ‘नाल’ ने की 14 करोड़ की कमाई, सिनेमाघरों में टीम के साथ पहुंचे नागराज मंजुले

nagraj manjule directed Film Nal earns 14 crores in First Week
फर्स्ट वीक में फिल्म ‘नाल’ ने की 14 करोड़ की कमाई, सिनेमाघरों में टीम के साथ पहुंचे नागराज मंजुले
फर्स्ट वीक में फिल्म ‘नाल’ ने की 14 करोड़ की कमाई, सिनेमाघरों में टीम के साथ पहुंचे नागराज मंजुले

डिजिटल डेस्क, नागपुर। अच्छी मराठी फिल्मों को दर्शकों ने हमेशा पसंद किया है। जब फिल्म अच्छी होगी, तभी दर्शक सिनेमाघरों तक पहुंचते हैं।  "नाल" को न  केवल महाराष्ट्र, बल्कि चेन्नई और बंगलुरु में भी दर्शकों का अच्छा  प्रतिसाद मिल रहा है। जिसके चलते बंगलुरु में बंद हुआ थियेटर भी चालू हुआ। इसी बात से पता चलता है कि फिल्म की डिमांड अच्छी है। जी स्टूडियो व नागराज मंजुले द्वारा प्रस्तुत "नाल" फिल्म पिछले सप्ताह रिलीज हो चुकी है और फर्स्ट वीक में ही फिल्म से चौदह करोड़ की कमाई हुई है। इसने पहले ही सप्ताह में सैराट से भी ज्यादा कलेक्शन किया है। फिल्म पूरे महाराष्ट्र में हाउसफुल चल रही है। यह जानकारी फिल्म निर्माता नागराज मंजुले ने शहर के एक होटल में आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में दी। 

इस फिल्म को बनाना मेरा सपना था
जी स्टूडियो के बिजनेस हेड मंगेश कुलकर्णी ने बताया कि पूरे महाराष्ट्र के 450 थियेटरों में ‘नाल’ के प्रतिदिन 11000 शो दिखाए जा रहे हैं। फिल्म की कहानी दर्शकों की नाल से जोड़ती है। फिल्म के मुख्य किरदार चैतन्य (श्रीनिवास पोकले) ने बेहतरीन अभिनय किया है। फिल्म के दिग्दर्शक सुधाकर रेड्डी ने कहा कि "नाल" फिल्म को बनाना मेरा सपना था। आज इसको जो भी प्रसिद्धि मिल रही है उसे देखकर लगता है कि मेरा सपना पूरा हो गया। जी स्टूडियो के सीईओ शारिक पटेल ने कहा कि सकारात्मक विचार के साथ तैयार की गई इस फिल्म की कहानी ने दर्शकों के बीच अमिट छाप छोड़ी है।

श्रीनिवास पोकले ने बोला कि मुझे फिल्म में काम करते हुए बहुत मजा आया। जो भी कोई मुझे देखता है मेरे साथ सेल्फी खींचने के लिए बोलता है, यह सब देखकर मुझे बहुत अच्छा लगता है। टीम ने इस अवसर पर अपने अनुभव भी साझा किए। प्रेस कांफ्रेंस के उपरांत फिल्म की टीम शहर के विभिन्न सिनेमाघरों में पहुुंची और लोगों से चर्चा की। इस समय पब्लिक ने उन्हें घेर लिया।

Created On :   24 Nov 2018 12:43 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story