असिस्टेंट प्रोफेसर की पत्नी को हवस का शिकार बनाता रहा नायब तहसीलदार, आरोपी फरार

Naib Tehsildar was making a victim of lust for Assistant Professors wife
असिस्टेंट प्रोफेसर की पत्नी को हवस का शिकार बनाता रहा नायब तहसीलदार, आरोपी फरार
असिस्टेंट प्रोफेसर की पत्नी को हवस का शिकार बनाता रहा नायब तहसीलदार, आरोपी फरार

डिजिटल डेस्क,बालाघाट। आपत्तिजनक वीडियो को वायरल करके उसका गृहस्थ जीवन बर्बाद कर करने की धमकी देकर नायब तहसीलदार छत्तीसगढ़ में पदस्थ असिस्टेंट प्रोफेसर की पत्नी को अपनी हवस का शिकार बनाता रहा। मामला मप्र के बालाघाट के बैहर का है। पीडित महिला ने नायब तहसीलदार द्वारा किए जा रहे शोषण की पूरी दास्तां अपने पति को बतायी। पीडित महिला ने पुलिस में इसकी शिकायत की, जिसके बाद पुलिस ने आरोपी नायब तहसीलदार के खिलाफ मामले को दर्ज किया है। रिपोर्ट के बाद से ही आरोपी नायब तहसीलदार फरार है।
मामला दर्ज, तलाश कर रही पुलिस-
बैहर के एच-7 सिविल लाईन पीडब्ल्युडी क्वार्टर बैहर में निवासरत नायब तहसीलदार हरवंश ठाकुर पर परिचित महिला ने बैहर, परसवाड़ा और बिरसा के शासकीय आवास और बालाघाट के हॉटल में दुष्कृत्य करने का आरोप लगाया है। जिसकी शिकायत पर बैहर पुलिस ने नायब तहसीलदार हरवंश ठाकुर के खिलाफ धारा 376 का मामला दर्ज कर जांच में लिया है। बैहर थाने में अपराध दर्ज होने के बाद से आरोपी नायब तहसीलदार फरार है। जिसकी बैहर पुलिस तलाश कर रही है।
दिसंबर 2017 से लगातार कर रहा शोषण-
पीडिता महिला की मानें तो आरोपी नायब तहसीलदार दिसंबर 2017 से लगातार उसे उसकी आपत्तिजनक वीडियो को वायरल करके उसका गृहस्थ जीवन बर्बाद कर देने और दुष्कर्म की घटना का जिक्र करने पर गला घोंटकर मार डालने की धमकी देकर 6 दिसंबर 2018 तक उसका शारीरिक शोषण करता रहा। जिससे मानसिक रूप से परेशान होकर नायब तहसीलदार द्वारा किये जा रहे घिनौने कृत्य की जानकारी महिला ने अपने पति को दी। जिसके बाद प्रोफेसर पति ने पत्नी का साथ देते हुए आरोपी नायब तहसीलदार के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया है।
शासकीय आवास और हॉटल में किया दृष्कृत्य-
पीडिता महिला ने पुलिस को बयान दर्ज किया कि बैहर उसके आवास के पास निवासरत होने के दौरान एक बार पेंट के ब्रश लेने जब वह उसके घर पहुंची तो उसने वहां उसे प्यार करने की बात करके पहली बार दिसंबर 2017 में अपने शासकीय आवास में उसके साथ दुराचार किया। जिसके बाद वह लगातार उसका शारीरिक शोषण करने लगा। इसा दौरान उसने उसके साथ बिरसा और परसवाड़ा के शासकीय भवन और बालाघाट के एक पहचाने जाने वाले हॉटल में उसके साथ दृष्कृत्य की घटना को अंजाम दिया गया। जिसके बाद जब वह बैहर छोड़कर रायपुर चली गई तो वहां भी आकर आरोपी नायब तहसीलदार ने 6 दिसंबर 2018 को उसके साथ दुष्कर्म किया।
इनका कहना है
इस मामले में अपराध दर्ज है, मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जायेगा।
मनोज सोनी, थाना प्रभारी, बैहर थाना

Created On :   3 Feb 2019 3:19 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story