comScore
Dainik Bhaskar Hindi

नाना पटोले के बयान से खफा भारिप, कांग्रेस का नहीं करेग समर्थन

BhaskarHindi.com | Last Modified - March 13th, 2019 13:13 IST

1.3k
0
0
नाना पटोले के बयान से खफा भारिप, कांग्रेस का नहीं करेग समर्थन

डिजिटल डेस्क,नागपुर। नागपुर लोकसभा से कांग्रेस के संभावित उम्मीदवार माने जा रहे नाना पटोले ने कुछ चैनलों में बयान देकर कहा कि नागपुर लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र में प्रकाश आंबेडकर की वंचित बहुजन विकास आघाड़ी अपना उम्मीदवार खड़ा नहीं करेगी। वह कांग्रेस का समर्थन करेगी। नाना पटोले के इस दावे के बाद वंचित बहुजन आघाड़ी व भारिप बहुजन महासंघ ने तत्काल पलटवार किया है। महासंघ ने साफ कर दिया कि वंचित बहुजन आघाड़ी, कांग्रेस का समर्थन नहीं करेगी।

दो दिनों में घोषित करेंगे उम्मीदवार
नागपुर और रामटेक के लिए प्रकाश आंबेडकर आगामी दो दिन में अपना उम्मीदवार घोषित करेंगे। भारिप बहुजन महासंघ के प्रदेश महासचिव सागर डबरासे ने कहा कि नाना पटोले गलत बयानबाजी कर गुमराह करने की कोशिश कर रहे हैं।  वे वंचित बहुजन आघाड़ी को बदनाम करने का प्रयास कर रहे हैं। अगर नाना पटोले इसी तरह गलत बयानबाजी करते रहे हैं, तो उनके खिलाफ लीगल एक्शन लिया जाएगा। उन्हें कोर्ट में खींचा जाएगा। बता दें कि भारिप ने विगत दिनों ही सभी सीटों पर उम्मीदवार खड़े करने का ऐलान किया था उसके बाद नाना पटोले के बयान से अच्छा खासा बवंडर मचा हुआ है।

प्रेस कांफ्रेंस में किया नाना के बयान का विरोध
नाना पटोले के बयान के बाद भारिप बहुजन महासंघ द्वारा तत्काल बुलाई गई प्रेस कॉन्फ्रेंस में सागर डबरासे ने कहा कि वंचित बहुजन आघाड़ी महाराष्ट्र की सभी 48 सीटों पर अपने उम्मीदवार उतारेगी। इसमें 23 जगह पर उम्मीदवार घोषित कर दिए गए हैं। शेष उम्मीदवार आगामी 2 दिन में बालासाहब आंबेडकर घोषित करेंगे। ऐसी परिस्थिति में भी नागपुर लोकसभा में कांग्रेस के संभावित उम्मीदवार नाना पटोले मीडिया को गलत जानकारी दे रहे हैं। हम इसका खंडन करते हैं। वंचित बहुजन आघाड़ी ने किसी भी तरह का समर्थन नहीं दिया है। आघाड़ी का उनसे कोई संबंध नहीं है। नागपुर लोकसभा में आघाड़ी का मजबूत और लोकप्रिय उम्मीदवार तैयार है। 2 दिन में स्थिति स्पष्ट हो जाएगी।  पत्र-परिषद में कुशल मेश्राम, रोहिदास राऊत, राजू लोखंडे, रवि शेंडे उपस्थित थे। 

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ये भी देखें
Survey

app-download