सीएम ने अग्रवाल परिवार से की मुलाकात, अफसरों को दिया निर्देश- डकैतों को तत्काल पकड़ें

Naphier town loot case: CM Shivraj met Agrawal family on thursday
सीएम ने अग्रवाल परिवार से की मुलाकात, अफसरों को दिया निर्देश- डकैतों को तत्काल पकड़ें
सीएम ने अग्रवाल परिवार से की मुलाकात, अफसरों को दिया निर्देश- डकैतों को तत्काल पकड़ें

डिजिटल डेस्क, जबलपुर। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान गुरुवार को नेपियर टाउन निवासी और शहर के प्रसिद्ध व्यवसायी के. के. अग्रवाल के आवास पर उनसे मिलने पहुंचे। यहां पिछले दिनों डकैतों ने घुसकर करीब 80 लाख रुपए की डकैती डाली थी। सीएम शिवराज ने इस दौरान मौके पर डीआईजी और अन्य पुलिस अधिकारियों से  चर्चा की। सीएम ने कहा कि अपराधियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

परिजनों ने सीएम को बताई आपबीती
सीएम शिवराज सिंह चौहान ने श्री अग्रवाल के परिजनों से घटना की पूरी जानकारी ली। मुख्यमंत्री को अपने बीच पाकर अग्रवाल परिवार का दुख फूट पड़ा। परिजनों ने उन्हें अपनी पूरी आपबीती सुनाई और बताया कि किस तरह डकैतों ने रात में घर में घुसकर उनके साथ अमानवीय व्यवहार किया और पूरा घर लूट लिया। अग्रवाल परिवार की दास्तां सुनकर सीएम शिवराज की आंखें भी नम हो गईं। मुख्यमंत्री को श्री अग्रवाल के बेटे निखिल अग्रवाल ने घटना का पूरा ब्यौरा दिया और क्षेत्र में फैली दहशत के बारे में भी बताया।

अपराधियों को पकड़ने में न बरतें कोताही
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अग्रवाल परिवार के सदस्यों से वारदात के संबंध में काफी देर बातचीत की और परिवार को दिलासा दिया कि डकैतों को जल्द ही पकड़ा जाएगा। इसके लिए पुलिस प्रशासन हर संभव प्रयास करेगा। सीएम ने इसके बाद परिजनों के सामने ही कमिश्नर आशुतोष अवस्थी, आईजी अनन्त कुमार सिंह, डीआईजी भगवत सिंह चौहान, कलेक्टर छवि भारद्वाज, एसपी कुमार सौरव, एएसपी दीपक कुमार शुक्ला से बातचीत की। अधिकारियों से घटना और जांच की प्रगति की जानकारी लेते हुए सीएम ने स्पष्ट निर्देश दिए कि अपराधियों को पकड़ने में कोई कोताही न बरती जाए और उन्हें जल्द गिरफ्तार किया जाए।

बंधक बनाकर डकैतों ने दिया था वारदात को अंजाम
गौरतलब है कि बीते रविवार देर रात को नेपियर टाउन में कलर लैब व्यापारी केके अग्रवाल के घर सात-आठ हथियारों से लैस बदमाश घुस आए थे। बदमाशों ने घर में घुसकर पूरे परिवार को बंधक बना लिया था और डकैती की वारदात को अंजाम दिया। नकाबपोश बदमाशों ने बुजुर्ग व्यापारी और उनके बेटे पर रॉड से हमला कर दोनों को घायल करने के बाद महिलाओं और बच्चे पर रिवॉल्वर तानकर सभी को एक कमरे में ले जाकर बंधक बना लिया था। इसके बाद चादर फाड़कर सभी के हाथ-पैर और चेहरे तक बांध दिए, 40 मिनट तक पूरे घर को खंगालने के बाद डकैत परिवार के सभी सदस्यों के मोबाइल फोन, 5 लाख रुपए नकद और 75 लाख की ज्वेलरी बटोरकर भाग निकले थे। 

Created On :   10 May 2018 7:00 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story