भाजपा नेताओं के आंखों की किरकिरी रह चुके हैं नरेश अग्रवाल, ये रही विवादित बयानों की लिस्ट

Naresh Aggarwal, who has been the brainchild of BJP leaders, has been in the list of disputed statements.
भाजपा नेताओं के आंखों की किरकिरी रह चुके हैं नरेश अग्रवाल, ये रही विवादित बयानों की लिस्ट
भाजपा नेताओं के आंखों की किरकिरी रह चुके हैं नरेश अग्रवाल, ये रही विवादित बयानों की लिस्ट

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। समाजवादी पार्टी के दिग्गज नेता नरेश अग्रवाल ने BJP का दामन थाम लिया है। SP की तरफ से जया बच्चन को राज्यसभा का टिकट दिए जाने के बाद से ही ये खबरे लगातार आ रही थी की नरेश अग्रवाल BJP का दामन थाम सकते है। आखिरकर सोमवार को ये खबरे सही साबित हुई और नरेश अग्रवाल ने अपनी पार्टी बदल ली। BJP में शामिल होने के तुरंत बाद नरेश अग्रवाल एक बार फिर विवादित बयान देकर सुर्ख़ियों में आ गए हैं। इस बार उन्होंने राज्यसभा सांसद जया बच्चन पर विवादित टिप्पणी की है। नरेश अग्रवाल ने कहा, "फिल्मों में डांस और रोल करने वाली से उनकी तुलना कर दी गई।"

रह चुके हैं BJP नेताओं की आंखों की किरकिरी 
बता दें कि नरेश अग्रवाल SP सांसद रहते हुए भी अपने विवादित बयानों के कारण अक्सर चर्चा में रहे हैं, उन्होंने कई मौकों पर BJP की भी कड़ी आलोचना की है। बता दें कि नरेश अग्रवाल पर हिन्दू देवी देवताओं पर दिए गए विवादित बयान के बाद BJP समर्थकों ने उन पर FIR भी दर्ज कराइ गई थी। एक समय पर BJP नेताओं की आंखों की किरकिरी रह चुके नरेश अग्रवाल अब BJP में शामिल हो चुके हैं।

नरेश अग्रवाल के विवादित बयान

देवी देवताओं पर की टिपण्णी 
राज्यसभा में बोलते हुए नरेश अग्रवाल ने कहा था, "व्हिस्की में विष्णु बसें, रम में श्रीराम, जिन में माता जानकी और ठर्रे में हनुमान। सियावर रामचंद्र की जय।"

पीएम मोदी पर की व्यतिगत टिप्पणी 
SP पर लगे परिवारवादी पार्टी का जवाब देते हुए नरेश अग्रवाल ने मोदी के शादी ना करने पर कहा था, "उन्होंने शादी तो की नहीं, वह परिवार का मतलब कैसे जानेंगे। वह कैसे जानेंगे कि परिवार का आनंद क्या होता है।"

बदायूं गैंगरेप पर दिया विवादित बयान 
गैंगरेप की घटना होने पर कानूनों व्यवस्था पर उठे सवालों पर नरेश अग्रवाल ने कहा था, "आप एक गाय की बछिया को भी जबरदस्ती घसीटकर नहीं ले जा सकते।"

क्रिकेटर सहवाग के खिलाफ अभद्र भाषा का किया इस्तेमाल 
नरेश अग्रवाल ने क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग पर टिपण्णी करते हुए अभद्र भाषा का इस्तेमाल करते हुए उन्होंने कहा था, "देश में चाटुकारिता करने वालों की कमी नहीं है। यह चाटुकार और भांड खड़े हो जाते हैं। यह कभी देशभक्त नहीं हो सकते हैं और कभी देश के पक्ष में नहीं बोल सकते। इन सब को हम को गंभीरता से नहीं लेना चाहिए।"

कुलभूषण जाधव को बताया आतंकी  
नरेश अग्रवाल ने पूर्व नेवी अधिकारी कुलभूषण जाधव को लेकर बयान देते हुए कहा था, "अगर पाकिस्तान ने कुलभूषण जाधव को अपने देश में आतंकवादी माना है, तो वो उस हिसाब से जाधव के साथ व्यवहार करेंगे। हमारे देश में भी आतंकवादियों के साथ ऐसा ही व्यवहार करना चाहिए।"

लड़कियों को दी सही कपड़े पहनने की सलाह 
मुंबई में हुए गैंगरेप के बाद नरेश अग्रवाल ने लड़कियों को सही कपडे पहनने की सलाह देते हुए कहा था, "हमें सामाजिक सोच को बदलना पड़ेगा। टीवी की अश्लीलता, रहन-सहन और कपड़े पहनने के तौर-तरीकों पर भी ध्यान देना होगा।"

प्रधानमंत्री मोदी के खिलाफ जातिसूचक टिप्पणी
अखिल भारतीय वैश्य समाज की कार्यसमिति की बैठक के दौरान मंच पर पहुंचने के कुछ ही देर बाद उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी के लिए जातिसूचक शब्द का इस्तेमाल कर दिया था। 

Created On :   12 March 2018 6:43 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story