नर्मदे संसद में कम्प्यूटर बाबा बोले- सभी संत कांग्रेस का समर्थन करें

narmada sansad computer baba say in favor of congress party for mp assembly election
नर्मदे संसद में कम्प्यूटर बाबा बोले- सभी संत कांग्रेस का समर्थन करें
नर्मदे संसद में कम्प्यूटर बाबा बोले- सभी संत कांग्रेस का समर्थन करें

डिजिटल डेस्क, जबलपुर। नर्मदे संसद में आज यहां वक्ताओं ने कहा कि सत्य तो परेशान किया जा सकता है, लेकिन उसे पराजित नहीं किया जा सकता, हमें इन्हें दिखाना है तुम हमारी दम पर थे,इसलिए ये जरुरी हो गया है इन राक्षसों को आईना दिखाया जाए। बीजेपी 2014 के लोकसभा चुनाव में पूर्ण बहुमत की सरकार बनाने के लिए राम मंदिर बनाने की बात करती थी लेकिन ये राम को ही भूल गए,जो राम का नहीं वह किसी काम का नहीं।

सभी संत करें कांग्रेस का समर्थन
नर्मदे संसद में कम्प्यूटर बाबा ने सभी संतों  से कांग्रेस का समर्थन करने का आव्हान करते हुए कहा कि लोकतंत्र में जो छोटे छोटे कंकड़ होते हैं वही सर फोडऩे के काम आते है,कांग्रेस की सरकार आती है तो प्रत्येक गाँव में गौ शाला बनाएंगे।
केंद्र सरकार बात बात पर कानून बनाती है..लेकिन देश में गौ रक्षा का कानून नहीं बन सका,गंगा सफाई,धारा 370 और कॉमन सिविल कोर्ट की बात करते थे,सारे वादे वादे ही धरे रह गए।

कंप्यूटर बाबा ने कहा कि 15 साल हो गए इन्ही संतो ने बीजेपी की सरकार बनाई थी,अब यही संत बीजेपी की सरकार गिराएगे। एक संत कह बार बार कह रहा था शिवराज को माफ़ कर दो.. तो मैंने कहा पाप करें शिवराज और कैसे माफ़ करें महाराज।

नर्मदे संसद में शामिल होने के लिए साधु-संतों का गुरुवार से जबलपुर पहुंचना शुरू हो गया था। बाबा आज सुबह नर्मदा का जल लेकर कलश यात्रा पर निकले और फिर परिवर्तन यज्ञ किया। इस यज्ञ में यहां आए हज़ारों संतों ने आहूति दी।
गौर तलब है कि कम्प्यूटर बाबा को शिवराज सरकार ने राज्यमंत्री का दर्जा दिया  था पर बाबाजी ने सरकार पर अपनी उपेक्षा का आरोप लगाकर पद से इस्तीफा दे दिया था। तब से वो लगातार शिवराज सरकार के ख़िलाफ मोर्चा खोले हुए हैं।  कम्प्यूटर बाबा सरकार से नर्मदा मंत्रालय बनाने की मांग कर रहे हैं। उन्होंने मन की बात के ज़रिए सरकार के खिलाफ अभियान शुरू किया था।  23 अक्टूबर को इंदौर, 30 अक्टूबर को ग्वालियर में उन्होंने मन की बात के ज़रिए संत समागम किया और फिर 4 नवंबर को खंडवा, 11 नवंबर को रीवा में  संतों के साथ मंथन किया।

Created On :   23 Nov 2018 12:53 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story