comScore

भिन्न किरदारों को निभाने में सहज, लेकिन अंतरंग दृश्यों में असहज हूं- प्रियमणि

भिन्न किरदारों को निभाने में सहज, लेकिन अंतरंग दृश्यों में असहज हूं- प्रियमणि

डि​जिटल डेस्क, मुम्बई। नेशनल अवॉर्ड विनर एक्ट्रेस​ प्रियमणि, जिन्होंने हालही में मनोज कुमार के साथ डिजिटल डेब्यू किया। वे मनोज के साथ वेब सीरीज 'द फैमिली मैन' में नजर आईं। वेब सीरीज में बढ़ते अंतरंग दृश्यों के चलते एक्ट्रेस ने इस मुद्दे पर अपनी राय रखी है। उनका कहना है कि वह अंतरंग दृश्यों में खुद को सहज महसूस नहीं करती हैं। इस तरह के सीन परिवार के साथ नहीं देखे जा सकते। 

प्रियमणि ने बातचीत में बताया कि "वेब की दुनिया में मैं खुद को यौन संबंधी विषय सामग्रियों के साथ नहीं जोड़ना चाहती हूं। ईमानदारी से कहूं, तो मैं समझती हूं कि एक कलाकार के तौर पर भिन्न किरदारों को निभाने में मुझे सहज महसूस होना चाहिए। मैं उन कलाकारों का अपमान नहीं कर रही हूं जो इस तरह की कहानियों का हिस्सा है, जिनमें अंतरंग दृश्य जरूरी होते हैं, लेकिन एक अभिनेत्री होने के नाते मैं ऐसे दृश्यों को नहीं करूंगी जिनमें स्मूचिंग या अंतरंग कार्यकलाप जरूरी है। मैं इनमें सहज नहीं हूं।"

बता दें वेब सीरीज 'द फैमिली मैन' में दिखाया गया है कि मनोज वाजपेयी एक सरकारी एजेंट और मिडिल क्‍लास आदमी श्रीकांत का किरदार निभा रहे हैं। श्रीकांत जो अपने काम और परिवार के बीच बैलेंस बनाने की जद्दोजहद में लगा हुआ है। इस सीरीज़ की कहानी एक स्पेशल ऑपेरशन पर है, जो पाकिस्तान में किया जाता है। सीरीज में प्रियमणि उनकी पत्नी की भूमिका में हैं।

वहीं प्रियमणि ने अपने किरदार के बारे में बताते हुए कहा कि "मेरे किरदार का नाम सुचित्रा है जो कि एक हाउसवाइफ है। वह अपनी जिंदगी में लगातार हर चीज को बैलेंस करते हुए चलती है, जिसमें कि उसका परिवार भी शामिल है। मुझे लगता है कि महिलाओं में एक साथ कई काम करने की एक प्राकृतिक क्षमता होती है।"

'द फैमिली मैन' के निर्देशक राज निदिमोरु और कृष्णा डीके हैं। शो में शरीब हाशमी, दर्शन कुमार, गुल पनाग और दिलीप ताहिल जैसे कई और कलाकार भी हैं।

कमेंट करें
D910L