नेशनल कार्टिग : निर्मल, रुहान बने चैम्पियन

National Carting: Nirmal, Ruhan become champions
नेशनल कार्टिग : निर्मल, रुहान बने चैम्पियन
नेशनल कार्टिग : निर्मल, रुहान बने चैम्पियन
बेंगलुरू, 7 सितम्बर (आईएएनएस)। चेन्नई के निर्मल उमाशंकर और बेंगलुरू के रुहान आल्वा ने शनिवार को शानदार प्रदर्शन करते हुए जेके टायर-एफएमएससीआई नेशनल कार्टिंग चैम्पियनशिप का एक्स-30 क्लास में क्रमश: सीनियर और जूनियर कटेगरी का खिथाब जीत लिया।

जेकेएनआरसी में नियमित तौर पर हिस्सा लेने वाले निर्मल ने पांचवें और अंतिम राउंड से कुल 23 अंक जुटाए और कुल 160 अंकों के साथ सीनियर कटेगरी में काफी बड़े अंतर से विजेता घोषित किए गए।

बेंगलुरू के आदित्य स्वामीनाथन दूसरे और दिल्ली के देबारुन बनर्जी ने तीसरे स्थान के साथ निर्मल संग पोडियम साझा किया। आदित्य ने कुल 101 अंक जुटाए जबकि बनर्जी के खाते में 81 अंक आए।

स्थानीय खिलाड़ी रुहान आल्वा ने जूनियर कटेगरी में अपना वर्चस्व कायम रखते हुए पांचवीं रेस की पहली रेस में ही खिताब अपने नाम कर लिया। रुहान ने कुल 164 अंक जुटाए और अपने निकटतम प्रतिद्वंद्वियों से बड़े अंतर से आगे रहे।

बेंगलुरू के ही अर्जुन एस. नायर दूसरे और चेन्नई के रायन मोहम्मद तीसरे स्थान पर रहे। इन दोनों ने पांचवें राउंड से कुल 24 अंक जुटाए और क्रमश: 134 तथा 91 अंकों के साथ पोडियम साझा किया।

कैडेट कटेगरी में बेंगलुरू के इशान मधेश ने बाजी मारी। मधेश ने काफी समय से टॉप पर कब्जा जमाए रखा था और उसे अंत तक कायम रखा। मधेश ने कुल 189 अंक जुटाए। पुणे के 11 साल के चालक श्रीया लोहिया ने कुल 134 अंकों के साथ दूसरा स्थान पाया। लोहिया ने अंतिम राउंड से कुल 27 अंक जुटाए।

पुणे के एक अन्य चालक साई शिवा माकेश शंकरन ने कुल 117 अंकों के साथ तीसरा स्थान हासिल किया।

--आईएएनएस

Created On :   7 Sep 2019 2:30 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story