नेशनल कॉन्फ्रेंस के लीडर बोले- गाय और सुअर का मांस एक साथ खाते हैं PDP-BJP के नेता

National Conference MLA says, PDP-BJP Leader eat Cow and Pork Meat together
नेशनल कॉन्फ्रेंस के लीडर बोले- गाय और सुअर का मांस एक साथ खाते हैं PDP-BJP के नेता
नेशनल कॉन्फ्रेंस के लीडर बोले- गाय और सुअर का मांस एक साथ खाते हैं PDP-BJP के नेता

डिजिटल डेस्क, श्रीनगर। फारूक अब्दुल्ला की पार्टी नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता ने एक विवादित बयान दिया है। नेशनल कॉन्फ्रेंस के विधायक अकबर लोन ने कहा है कि बीजेपी और पीडीपी के नेता गाय और सुअर का मांस एक साथ मिलकर खा रहे हैं। उन्होंने जम्मू-कश्मीर में बीजेपी-पीडीपी वाली गठबंधन की सरकार पर निशाना साधते हुए कहा है कि मुस्लिमों और कश्मीर के लोगों को इन दोनों पार्टियों का बॉयकॉट करना चाहिए। ये दोनों पार्टियां एक सिक्के के दो पहलू हैं।

एक जनसभा को संबोधित करते हुए अकबर ने बीजेपी-पीडीपी सरकार पर साथ मिलकर राज्य को नुकसान पहुंचाने और अपने फायदे के लिए काम करने की बातें करने के भी आरोप लगाए हैं। बता दें कि अकबर लोन पहले भी इस तरह के विवादित बयान देते रहे हैं। उन्होंने अपने एक बयान में कहा था कि जिन लोगों ने आरएसएस और बीजेपी के साथ हाथ मिलाया है, वो मुस्लिम नहीं है।

गौरतलब है कि नेशनल कॉन्फ्रेंस के अध्यक्ष फारूक अब्दुल्ला भी पिछले कुछ समय से लगातार विवादित बयान देते रहे हैं। वे  समय-समय पर अपना पाकिस्तान प्रेम दिखाते रहते हैं। हाल ही में फारूक ने अपने एक बयान में कहा था कि जो हिस्सा पाकिस्तान का है वो पाकिस्तान का ही रहेगा और कश्मीर का जो हिस्सा हिंदुस्तान के पास है वो हिंदुस्तान का है, ये स्थिति कभी नहीं बदलेगी। चाहे कितनी भी जंग हो जाये। गुजरात चुनाव के दौरान पीएम मोदी के पूर्व प्रधानमंत्री पर पाकिस्तान से सांठ-गांठ के आरोपों पर भी उन्होंने विवादित बयान दिया था। उन्होंने इस मुद्दे पर पाकिस्तान के पक्ष में खड़े होते हुए कहा था कि पाकिस्तान कभी कोई साजिश नहीं करता।

फारुक अब्दुल्ला कश्मीर के मुद्दे पर भारत को अमेरिका और चीन की मदद स्वीकार करने की सलाह दे चुके हैं। उन्होंने अपने एक बयान में कहा था, "हम लोग चीन और पाकिस्तान से युद्ध नहीं कर सकते हैं, क्योंकि हमारी तरह उनके पास भी एटम बम हैं, इसलिए इस मुद्दे को बातचीत से ही सुलझाना चाहिए।"

Created On :   30 Dec 2017 2:25 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story