स्कूली छात्रा के खून से रंगा हाइवे, तीन घण्टे तक चक्काजाम

National Highway became red with the blood of a schoolgirl
स्कूली छात्रा के खून से रंगा हाइवे, तीन घण्टे तक चक्काजाम
स्कूली छात्रा के खून से रंगा हाइवे, तीन घण्टे तक चक्काजाम

डिजिटल डेस्क, रीवा। आज नेशनल हाइवे एक स्कूली छात्रा के खून से लाल हो गया। रीवा-इलाहाबाद मार्ग पर गढ़ थाना क्षेत्र अंतर्गत कटरा में गंगतीरा बायपास से समींप स्कूल जा रही छात्रा को तेज रफ्तार कार ने मौत की नींद सुला दिया। इस घटना के बाद चालक मौके से भाग निकला। देखते ही देखते यहां आक्रोश व्याप्त हो गया और हाइवे को जाम कर दिया। पुलिस ने बताया कि गंगतीरा निवासी राखी साकेत पुत्री गणेश 17 वर्ष स्कूल के लिए निकली थी। कक्षा-नवमीं की छात्रा राखी पैदल ही स्कूल जा रही थी। इसी दौरान इलाहाबाद की ओर जा रही तेज रफ्तार कार ने उसे अपनी चपेट में ले लिया। इस छात्रा की मौके पर ही मौत हो गई।

हादसे के बाद पलटने से बची कार
स्कूली छात्रा को मौत की नींद सुलाने वाली यह कार अनियंत्रित होकर सड़क से उतरते हुए खेत की ओर चली गई। जानकारी के अनुसार कार में सवार परिवार इलाहाबाद जा रहा था। यही कार पलटती तो इसमें सवार लोग भी दुर्घटनाग्रस्त हो सकते थे। 
इन मांगो को लेकर चक्काजाम
इस घटना के बाद कार चालक भाग निकला। आक्रोशित लोगों का कहना था कि कार चालक को तत्काल पकड़ा जाए। इसके साथ ही यह मांग भी कर रहे थे कि आम जनता के लिए यहां अलग से रास्ता तैयार किया जाए। फोरलेन पर रफ्तार से वाहन दौड़ते हैं, जिससे स्थानीय लोगों को हमेशा खतरा बना रहता है। जब तक यह व्यवस्था नहीं होती, तब तक ब्रेकर बनाया जाए।

कई थानों का पहुंचा बल
नेशनल हाइवे में स्थानीय लोगों के आक्रोश के चलते लम्बा जाम लगने लगा। पहले तो गढ़ पुलिस ने लोगों को समझाने का प्रयास किया। लेकिन बात नहीं बन रही थी। अंतत: यहां त्योंथर एसडीएम और एसडीओपी भी पहुंचे। मनगवां एसडीओपी सहित कई थानों के प्रभारी भी मौके पर गए और स्थानीय लोगों को सबने अपने-अपने स्तर पर समझाया।  तीन घण्टे बाद जाम खुला और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। पुलिस ने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद शव परिजन को सुपुर्द कर दिया  गया
 

Created On :   2 Jan 2019 8:03 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story