केजरीवाल ने ड्रग माफिया के आगे घुटने टेके, पंजाब को धोखा दिया : नवजोत सिद्धू

Navjot Singh Sidhu criticize kejriwals apology to Bikram Majithia
केजरीवाल ने ड्रग माफिया के आगे घुटने टेके, पंजाब को धोखा दिया : नवजोत सिद्धू
केजरीवाल ने ड्रग माफिया के आगे घुटने टेके, पंजाब को धोखा दिया : नवजोत सिद्धू

डिजिटल डेस्क, चंडीगढ़। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल द्वारा अकाली दल के नेता बिक्रम मजीठिया से माफी मांगने के बाद दिल्ली और पंजाब की सियासत गरमा गई है। एक और जहां आम आदमी पार्टी के पंजाब अध्यक्ष भगवंत मान ने इसके विरोध में अपने पद से इस्तीफा दे दिया है, वहीं विपक्षी पार्टियां भी अरविंद केजरीवाल के इस कदम पर जमकर निशाना साध रही हैं। पंजाब में सत्तारूढ़ दल कांग्रेस के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने केजरीवाल के इस कदम को बुजदिली करार दिया है। उन्होंने कहा है कि केजरीवाल ने एक ड्रग माफिया के आगे घुटने टेक दिए। केजरीवाल ने पंजाब की जनता को धोखा दिया है।

नवजोत सिद्धूने कहा, "केजरीवाल ने पंजाब में आप पार्टी का कत्ल कर दिया। पंजाब की जनता AAP को एक विकल्प के रूप में देख रही थी लेकिन लोगों को अब अरविंद केजरीवाल की हकीकत पता चल गई है।" सिद्धू ने यह भी कहा कि पंजाब के लोग यह मान गए हैं कि केजरीवाल ने अपने स्वार्थ के चलते उनके साथ विश्वासघात किया है।

गौरतलब है कि केजरीवाल ने ड्रग रैकेट से जुड़े आरोप लगाने पर मजीठिया से लिखित माफी मांगी है। पंजाब चुनाव प्रचार के दौरान बिक्रम सिंह मजीठिया पर अरविंद केजरीवाल समेत आम आदमी पार्टी के कई नेताओं ने चुनावी रैलियों के दौरान मजीठिया और उनके परिवार पर ड्रग्स की तस्करी करने के के आरोप लगाए थे। बिक्रम सिंह मजीठिया ने इन आरोपों को झूठा बताते हुए अमृतसर जिला अदालत में अरविंद केजरीवाल, संजय सिंह और आशीष खेतान पर मानहानि का केस दर्ज किया था।

अरविंद केजरीवाल की माफी पर आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने भीअसहमति जताई है। उन्होंने कहा है, "दिल्ली सीएम के इस कदम से कई लोग नाखुश हैं। बीएस मजीठिया जैसे लोग जेल में होने चाहिए। मैं उम्मीद करता हूं कि न्याय मिलेगा।" वहीं अकाली दल नेता हरसिमरत कौर बादल ने कहा है कि आखिरकार सच सामने आ गया, सच की देर से ही सही, जीत जरूर होती है।

Created On :   16 March 2018 12:35 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story