comScore
Dainik Bhaskar Hindi

इमरान का शपथ-ग्रहण : सिद्धू को मिला ऑफिसियल इनविटेशन, गावस्कर नहीं जाएंगे पाकिस्तान

BhaskarHindi.com | Last Modified - August 11th, 2018 21:09 IST

2.8k
0
0
इमरान का शपथ-ग्रहण : सिद्धू को मिला ऑफिसियल इनविटेशन, गावस्कर नहीं जाएंगे पाकिस्तान

News Highlights

  • नवजोत सिंह सिद्धू को इमरान खान के शपथ ग्रहण समारोह का ऑफिसियल इन्विटेशन मिल गया है।
  • पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ पार्टी प्रमुख इमरान खान 18 अगस्त को पीएम पद की शपथ लेने वाले हैं।
  • सुनील गावस्कर ने कहा है कि वह इमरान खान के शपथ-ग्रहण समारोह में नहीं जाएंगे।


डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। पूर्व भारतीय क्रिकेटर और पंजाब के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू को इमरान खान के शपथ ग्रहण समारोह का ऑफिसियल इनविटेशन मिल गया है। पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ पार्टी प्रमुख इमरान खान 18 अगस्त को पीएम पद की शपथ लेने वाले हैं। इसके लिए उन्होंने सिद्धु के अलावा अपने समकालीन भारतीय क्रिकेटर सुनील गावस्कर और कपिल देव भी फोन पर इनविटेशन दिया है। अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है कि इन्हें ऑफिसियल इनविटेशन मिला है या नहीं।


पीटीआई चीफ इमरान के द्वारा इनविटेशन मिलने के बाद नवजोत सिंह नवजोत ने केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह और पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह को शपथ ग्रहण के लिए पाकिस्तान जाने की अपनी इच्छा जताई है। वहीं पूर्व भारतीय ऑल राउंडर कपिल देव भी अपनी प्रतिक्रिया जता चुके हैं। कपिल ने एक कार्यक्रम के दौरान पहले ही कह दिया है कि अगर उन्हें इनविटेशन मिला तो वह पाकिस्तान जरूर जाएंगे।


गावस्कर नहीं जाएंगे पाकिस्तान
पूर्व भारतीय कप्तान सुनील गावस्कर ने कहा है कि वह इमरान खान के शपथ-ग्रहण समारोह में नहीं जाएंगे। सुनील गावस्कर ने यह बात खुद इमरान खान को फोन कर कही है। गावस्कर ने बताया है कि इंग्लैंड में चल रही टेस्ट सीरीज के चलते इन दिनों काफी व्यस्त हैं। यही कारण है कि वह इमरान के शपथ-ग्रहण समारोह में शामिल नहीं हो सकेंगे। सुनील गावस्कर ने बताया है कि शपथ ग्रहण के दिन वह टेस्ट मैच के लिए इंग्लैंड में रहेंगे, इसलिए उनका पाकिस्तान जाना मुमकिन नहीं है।

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ये भी देखें

app-download