comScore
Election 2019

पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे से नाराज सिद्धू अब करेंगे मानहानि का दावा

December 04th, 2018 19:35 IST

हाईलाइट

  • पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे से नाराज नवजोत सिंह सिद्धू
  • मानहानि का मुकदमा करने की बात कही
  • सिद्धू ने कहा ‘जो बोले सो निहाल सत श्री अकाल’ के नारे को ‘पाकिस्तान जिंदाबाद’ बनाकर दिखाना शोभा नहीं देता।

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। पंजाब सरकार में मंत्री कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने अपनी रैली में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए जाने पर नाराजगी जाहिर की है। सिद्धू ने कहा, इस मामले में वे संबधित पक्षों के खिलाफ मानहानि का दावा करेंगे। सिद्धू का आरोप है कि राजस्थान के अलवर में उनकी एक रैली के दौरान कुछ चैनलों ने 'जो बोले सो निहाल सत श्री अकाल' नारे को तोड़ मरोड़ कर 'पाकिस्तान जिंदाबाद' के नारे के रूप में दिखाया था। 

सिद्धू ने टीवी चैनलों की इस हरकत की कड़ी निंदा की है। उन्होंने बीती रात मीडिया को संबोधित करते हुए कहा, जिन चैनलों ने ये हरकत की है वो बेहद शर्मनाक है। मैं अब इनके खिलाफ मानहानि का मुकदमा करूंगा। उन्होंने कहा कि जो बोले सो निहाल सत श्री अकाल का नारा बेहद पवित्र माना जाता है। गुरू के इस नारे को पाकिस्तान जिंदाबाद की तरह पेश करना। क्या यह शोभा देता है ? सिद्धू ने बिना किसी चैनल का नाम लिए कहा, इस मामले को लेकर मैं वकीलों से बात करूंगा। इस मामले दोषियों को सजा भी मिलेगी।

राजस्थान के चुनाव प्रचार में जुटी सीएम वसुंधरा ने एक जनसभा के दौरान अपने भाषणों में कांग्रेस की जमकर आलोचना की थी। इस मामले में कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने ट्वीट के माध्यम से कुछ चैनलों का नाम लेकर आरोप लगाया था कि उन्होंने सिद्धू का पूरी तरह से मिलावटी वीडियो शेयर किया है। सुरजेवाला ने इस घटना का वास्तविक वीडियो शेयर करने के साथ सच्चाई की पुष्टि की है। 



 

Loading...
कमेंट करें
0Nsce
Loading...