UP निकाय चुनाव: भाभी सबा सिद्दीकी के लिए वोट मांगने आज बुढ़ाना आएंगे नवाजुद्दीन सिद्दीकी

Nawazuddin siddiqui today come in budhana for vote appeal in favor of saba siddiqui
UP निकाय चुनाव: भाभी सबा सिद्दीकी के लिए वोट मांगने आज बुढ़ाना आएंगे नवाजुद्दीन सिद्दीकी
UP निकाय चुनाव: भाभी सबा सिद्दीकी के लिए वोट मांगने आज बुढ़ाना आएंगे नवाजुद्दीन सिद्दीकी

डिजिटल डेस्क, मुजफ्फरनगर। बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी फिल्मों की शूटिंग से थोड़ी सी राहते लेकर हेलीकॉप्टर से बुढ़ाना आ रहे हैं। बुढ़ाना में वे अपनी भाभी के समर्थन में लोगों से वोट की अपील करने आ रहे हैं। इस दौरान वह कस्बे वालों के साथ भी रूबरू होंगे। नवाजुद्दीन के आने की खबर से उनके समर्थक और परिजनों में काफी उत्साह है। वहीं प्रशासन ने भी अभिनेता के आने की खबर पर परिजनों से ली है। नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ मिस वर्ल्ड नाजरीन अली भी होंगी। बता दें कि इससे पहले शनिवार अभिनेत्री प्रियंका चौहान भी शबा सिद्दीकी के समर्थन में पहुंची थी।

 

भाभी को जिताने नवाज लगाएंगे पूरा जोर

बता दें कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी के भाई की पत्नि शबा सिद्दीकी बुढ़ाना नगर पंचायत अध्यक्ष पद की प्रत्याशी हैं। उन्हें समाजवादी पार्टी से टिकट मिला है। नवाजुद्दीन आज मुंबई से हेलीकॉप्टर से बुढ़ाना आएंगे। उनके भाई फैजुद्दीन सिद्दीकी ने बताया कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी का हेलिकॉप्टर कस्बे के डीएवी इंटर कॉलेज के मैदान में उतरेगा। नवाज के लिए आनन-फानन में कॉलेज में हेलिपैड बनाया गया है। कस्बे में सिने अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी के आने से पुलिस प्रशासन भी सतर्क हो गया है। यहां से नवाजुद्दीन खुली कार में सवार होकर अपनी भाभी के समर्थन में रोड शो करेंगे।

 

अनुमान लगाया जा रहा है कि अभिनेता को देखने के लिए हजारों लोगों की भीड़ इकठ्ठा हो सकती है। प्रशासन ने इसकी इजाजत तो दे दी है लेकिन अभी तक नवाज की सुरक्षा को लेकर कोई पुख्ता इंतजाम नहीं किया गया है। जानकारी के अनुसार, नवाजुद्दीन सिद्दीकी जुलूस के बाद एक चुनावी सभा को भी संबोधित करेंगे। भाई फैजुद्दीन ने बताया कि चुनावी सभा के बाद नवाजुद्दीन वापस दिल्ली चले जाएंगे। 23 नवंबर की रात फिर नवाजुद्दीन सिद्दीकी कस्बे में आकर लोगों से वोट मांगेंगे। इसके बाद 26 नवंबर को वह अपना वोट डालने के बाद मुंबई लौट जाएंगे।

Created On :   21 Nov 2017 5:28 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story