नक्सलियों ने दी क्रेशर को बम से उड़ाने की धमकी, सिंगरौली में चस्पा किए परचे

Naxalites threatened the owners to blow up the crushers by bombs
नक्सलियों ने दी क्रेशर को बम से उड़ाने की धमकी, सिंगरौली में चस्पा किए परचे
नक्सलियों ने दी क्रेशर को बम से उड़ाने की धमकी, सिंगरौली में चस्पा किए परचे

डिजिटल डेस्क, सिंगरौली बैढ़न । यहां आज सुबह जब लोग नींद से जागे तो देखा कि बस्ती में कई जगह नक्सलियों द्वारा धमकी भरे परचे चस्पा कर रखे गए हैं। इन पत्रों में जिले भर के क्रेशर संचालकों को धमकी दी गई है, कि यदि उन्होंने तुरंत अपने क्रेशर बंद नहीं किए तो पूरे क्षेत्र को बम से उछ़ा दिया जाएगा। अशुध्द हिंदी में लिखे इस पत्र में कमांडर अफजल खान का नाम लिखा हुआ है। हांलाकि हस्ताक्षर किसी के भी नहीं हैं। पुलिस मामले की छान बीन में जुटी हुई है और पहले यह पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि यह पत्र नक्सलियों द्वारा ही जारी किया गया है अथवा किसी ने शरारत की है।

बताया जा रहा है कि सिंगरौली जिले में संचालित क्रेशरों को बम से उड़ाने की धमकी नक्सलियों द्वारा दी गई है। यहां बैढ़न थाना के सासन पुलिस चौकी क्षेत्र के मकरोहर बाजार में नक्सलियों के ये धमकी भरे पत्र जगह जगह चस्पा किए गए हैं। बुधवार की सुबह लोगों ने जब धमकी भरे नक्सलियों का यह पत्र देखा तो हड़कंप मच गया। यह धमकी भरा पत्र कमांडर 001 अफजल खान के नाम से है।

पत्र में सबसे ऊपर नक्सलवादी जिंदाबाद लिखा गया है, फिर क्रेशर संचालकों को धमकी दी गई है कि, वह अगर उनका आदेश नहीं मानते है तो सभी क्रेशरों को बम से उड़ा दिया जाएगा। शहर में जगह जगह चस्पा किए गए पत्र मे नक्सलियों के नाम के धमकी भरे पत्रो की सत्यता की जांच में पुलिस जुटी हुई है। यह पत्र जनसामान्य में भी चर्चा का विषय बना हुआ है । यहां नक्सली गतिविधि को लेकर भी प्रशासन असमंजस में हैं । पिछला कोई रिकार्ड इस तरह का मौजूद न होने के कारण भी पुलिस को जांच पड़तान में पसीना आ रहा है।

इनका कहना है
धमकी भरे पत्र की सत्यता की जांच की जा रही है। पत्र किसलिए और क्यों चस्पा किया गया है, और इसका उद्देश्य क्या है। हर पहलू की जांच की जा रही है।
TI मनीष त्रिपाठी, कोतवाली ,बैढ़न

 

Created On :   6 Jun 2018 8:51 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story