comScore

इस खतरनाक आतंकवादी पर ​वेबसीरीज ला रहे नीरज पांडे, एक्टर्स को किया गया कास्ट

इस खतरनाक आतंकवादी पर ​वेबसीरीज ला रहे नीरज पांडे, एक्टर्स को किया गया कास्ट

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। बॉलीवुड डायरेक्टर नीरज पांडे जल्द ही एक वेब सीरीज लेकर आ रहे हैं। यह वेब सीरीज आंतकवादी मसूद अजहर की कहानी पर आधारित होगी, जिसने साल साल 2001 में संसद में हमला किया था। इस सीरीज में परेश रावल और जिम्मी शेरगिल मुख्य भूमिका निभाएंगे। 

रिपोर्ट्स के अनुसार नीरज पांडे पहले फिल्म चाणक्य की शूटिंग करने वाले थे। फिल्म में उन्होंने अजय देवगन को कास्ट किया है, लेकिन अजय देवगन के बिजी शूड्यूल के चलते फिलहाल शूटिंग को टाल दिया गया है। यही वजह है कि नीरज पांडे वेब सीरीज पर काम कर रहे हैं। बता दें नीरज को आतंकवाद से जुड़ी कहानियां बनाने में महारथ हासिल है। इसलिए जब उन्होंने मसूद अजहर की कहानी को देखा तो एक फिल्म बनाने से बेहतर, एक वेब सीरीज बनाने के ​बारे में सोचा। 

गौरतलब है कि टाइगर ज़िंदा है के खलनायक सज्जाद डेलाफ्रोज़ को भी कथित तौर पर इस प्रोजेक्ट के लिए चुना गया है। वेब सीरीज़ इस सप्ताह के अंत में फ़िल्म सिटी, मुंबई में जाएगी। बता दें नीरज पांडे ने इसके ​पहले फिल्म अय्यारी को डायरेक्ट किया था। यह फिल्म बॉक्स आफिस पर सफल साबित नहीं हो पाई थी। इसके पहले वे बेबी और नाम शबाना ​जैसी फिल्में भी बना चुके हैं। 

कमेंट करें
RwCKX