भोजपुरी बोली का मजाक बनाने पर सिद्धार्थ पर बिफरी नीतू चंद्रा

Neetu Chandra got angry on Sidharth Malhotra over Bhojpuri dialect
भोजपुरी बोली का मजाक बनाने पर सिद्धार्थ पर बिफरी नीतू चंद्रा
भोजपुरी बोली का मजाक बनाने पर सिद्धार्थ पर बिफरी नीतू चंद्रा

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। अपनी फिल्म के प्रमोशन के सिलसिले में पिछले दिनों बिग बॉस के सेट पर पहुंचे एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा को एक्ट्रेस नीतू चंद्रा ने फटकार लगाई है। बिग बॉस के सेट पर भोजपुरी बोली का मजाक उड़ाने पर नीतू चंद्रा ने यह फटकार लगाई है। सिद्धार्थ ने पिछले दिनों सेट से कहा था कि भोजपूरी बोलने पर उन्हें लैटरीन वाली फीलिंग आती है। सिद्धार्थ के इस कमेंट को नीतू चंद्रा ने शर्मनाक बताया है।

दरअसल, बिग बॉस के सीजन-11 के दौरान सिद्धार्थ मल्होत्रा, मनोज बाजपेयी और रकुल प्रीत अपनी फिल्म अय्यारी के प्रमोशन के लिए आए थे। इस दौरान सलमान खान के सामने मनोज वाजपेयी ने सिद्धार्थ को भोजपुरी में डायलॉग बोलने के लिए कहा। सिद्धार्थ ने डायलॉग तो बोल दिए, लेकिन इसके बाद भोजपुरी बोली का मजाक भी बनाया। उन्होंने कहा था, भोजपुरी बोलने में मजा तो आया लेकिन लैटरीन वाली फीलिंग भी आई।

सिद्धार्थ की इस कमेंट पर नीतू चंद्रा ने सोमवार को ट्वीट कर इस पूराने मामले में अपनी भड़ास निकाली है। उन्होंने सिद्धार्थ की इस कमेंट का वीडियो पोस्ट कर लिखा है, "सिद्धार्थ मल्होत्रा के भोजपुरी बोली पर कमेंट से निराश हूं। सिद्धार्थ, जिन्हें बेहतरीन लोगों के साथ काम करने का मौका मिला, जिन्होंने आउटसइडर होते हुए भी इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाई, वे इस तरह के शब्दों का इस्तेमाल कर रहे हैं। ये बेहद शर्मनाक है। उन्होंने नेशनल टीवी पर भोजपुरी का अपमान किया। आश्चर्य में हूं कि भोजपुरी में बोलना आपको लैटरीन जैसी फीलिंग कैसे दे सकता है। आपको शर्म आनी चाहिए।’

Created On :   22 Jan 2018 2:47 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story