न्यू बोर्न बेबी का स्टाइल इंटरनेट पर वायरल, देखते ही रह जाएंगे आप

New Born Babys Style, Viral On The Internet
न्यू बोर्न बेबी का स्टाइल इंटरनेट पर वायरल, देखते ही रह जाएंगे आप
न्यू बोर्न बेबी का स्टाइल इंटरनेट पर वायरल, देखते ही रह जाएंगे आप

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दुनिया में हर किसी का अपना स्टाइल है। बदलते वक्त के साथ स्टाइल भी बदलती जाती है। कई बार लोगों की स्टाइल आकर्षक होती है तो कई बार हैरान करने वाली। कुछ ऐसे भी स्टाइलिश लोग हुए हैं, जिनकी स्टाइल को आज भी फाॅलों किया जाता है, लेकिन आज हम आपको ऐसे बच्चे से मिलाने जा रहे हैं जो दुनिया में आने के कुछ देर बाद ही इंटरनेट पर छा गया, उसका स्टाइल डाॅक्टर्स तो अस्पताल में मौजूद मरीज भी देखते ही रह गए। इसकी तस्वीर जोरों से वायरल हो गई। 

एकदम अलग तरीका 

पैदा होने के बाद इस बच्चे का बिस्तर पर लेटने का तरीका एकदम अलग था। वह अपने दोनों हाथ सिर के पीछे रखे हुए था। जैसे कोई राजा-महाराजा आराम फरमा रहे हैं। वैसे तो आमतौर पर न्यू बोर्न से कुछ माह तक ऐसी किसी भी एक्टिविटी की उम्मीद नहीं की जा सकती, लेकिन इस बच्चे से वाकई सबको हैरानी में डाल दिया। 

असली तस्वीर 

हालांकि इसे फोटोशाॅप का कमाल भी बताया गया, लेकिन वायरल तस्वीर असली बच्चे की ही बताई जा रही है। जन्म के बाद काफी कमजोर होने की वजह से उसे अलग रखा गया था और दूसरे बच्चों से अलग ही उसका इलाज किया जा रहा था। ट्विटर पर तो इस बच्चे ने अच्छी-खासी जगह बना रखी थी। इस फोटो पर आए कमेंट्स में किसी ने इसे इंजीनियर बताया तो किसी ने सलमान खान। 
 

Created On :   28 Aug 2017 5:38 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story