comScore

Swift के रूफ को दीजिये Rolls Royce के ‘Starry Roof’ जैसा लुक

BhaskarHindi.com | Last Modified - April 16th, 2018 09:53 IST

Swift के रूफ को दीजिये Rolls Royce के ‘Starry Roof’ जैसा लुक

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। क्या आप अपनी Swift में कस्टमाईजड Rolls Royces जैसी सितारे से भरी रूफ लगवाना चाहते हैं? अब ये संभव है और वो भी Rolls Royce से कहीं कम कीमत पर। गुजरात  में बड़ोदरा के AutoBull Car Accessories इंडिया के लगभग सभी कारें और SUV में लग जाने लायक सितारों वाला रूफ बेच रहे हैं। जहां इस कस्टमाईजेशन को एक नयी Swift पर पहले ही आजमा लिया गया है, पेश हैं कुछ और डिटेल्स।

Maruti Swift, Hyundai i20 और Honda Jazz जैसी छोटी कारों के लिए सितारों वाली रूफ लाइटिंग/रूफ हेडलाइनर की कीमत 25,000 रुपये के आसपास होगी। Honda City, Renault Duster और Hyundai Creta जैसे बड़े कारों के लिए इसकी कीमत लगभग 35,000 रुपये होगी। और Toyota Innova, Mahindra Scorpio और Tata Hexa जैसी और भी बड़ी गाड़ियों के लिए इस मॉडिफिकेशन की कीमत 45,000 रुपये के आसपास होगी। ये सभी कीमतें इंस्टालेशन की खर्च को मिलाकर हैं। इसके इंस्टालेशन में लगभग 6-8 घंटे लगेंगे।

 

 

सितारों वाली रूफ हेडलाइनर क्या करेगी?

ये असल में पूरी तरह से एक कॉस्मेटिक मॉडिफिकेशन है जो आपके कार के इंटीरियर्स को और भी बेहतर बनाने और उसे एक प्रीमियम फील देने के लिए है। इसके लिए कोई भी परफॉरमेंस या माइलेज लाभ नहीं हैं। कुछ कार्स में फैक्ट्री वारंटी पर असर जरूर पड़ सकता है।  ये मॉडिफिकेशन कराने से पहले अपने कार के अधिकृत सर्विस सेंटर से संपर्क जरूर करें।

उम्मीद है पुलिस भी इस मॉडिफिकेशन के लिए आपको परेशान नहीं करेगी क्योंकि ये पूरी तरह से लुक्स का मॉडिफिकेशन है जो दिन के वक्त दिखता भी नहीं है। और तो और, इसे रात के वक्त बंद भी किया जा सकता है। साथ ही रूफ के स्टारलाइट के रंगों को बदला भी जा सकता है। ये एक प्रकार से मूड-सेंसिटिव एम्बिएंट लाइटिंग है जो अब कई हाई-एंड कारों में मिलने लगी है। इस बात का ध्यान जरूर रखें की इसे 6 एयरबैग्स वाले कारों में लगाना सही नहीं होगा।

 

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l