जल्द आ रहा है TVS का नया स्कूटर, टेस्टिंग के वक्त हुआ स्पॉट

New TVS Scooter Spied Testing Launch In First Quarter Of 2018.
जल्द आ रहा है TVS का नया स्कूटर, टेस्टिंग के वक्त हुआ स्पॉट
जल्द आ रहा है TVS का नया स्कूटर, टेस्टिंग के वक्त हुआ स्पॉट

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। कई महीनों से TVS लगातार अपनी जानी मानी बाइक के नये वर्जन को शेप देने में जुटी थी। हमने आपको बताया भी था कि कंपनी 6 दिसंबर को अपनी नई बाइक Apache RR 310 लॉन्च करने वाली है।लेकिन सिर्फ TVS अपाचे ही नहीं अपने दूसरे प्रोडक्ट को लेकर भी व्यस्त थी। कंपनी जल्द ही भारत में अपनी नई स्कूटर भी लॉन्च करने वाली है जो हाल ही में टेस्टिंग के दौरान स्पॉट हुई है। यह कंपनी की बिल्कुल नई स्कूटर है और ऑटो एक्सपो 2016 में शोकेस की गई ग्रेफाइट कॉन्सेप्ट पर बनी हो सकती है। टेस्टिंग के वक्त स्पॉट हुई स्कूटर पूरी तरह केमुफ्लैट स्टीकर्स से ढंकी हुई थी, हालांकि इसे देखने पर अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह बिल्कुल नए डिजाइन की स्कूटर है। खास बात ये है कि यह स्कूटर TVS फैमिली की किसी भी स्कूटर जैसी दिखाई नहीं देती।

simplezoom-img

 

ये भी पढ़ें : स तरह सिर्फ 55 रुपये में खरीदें देश का सबसे ज्यादा बिकने वाला स्कूटर

TVS ने शायद बिल्कुल नई इस स्कूटर को मैक्सी-स्कूटर्स वाला लुक दिया है जो भारत में बेची नहीं जाती हैं।  इंजन की बात करें तो कंपनी स्कूटर में 125cc इंजन दे सकती है। हमारा मानना है कि TVS इस स्कूटर को दो इंजन ऑप्शन्स के साथ बाजार में उतार सकती है जिनमें 110cc सैगमेंट और 125cc कैटेगरी के इंजन शामिल होंगे। कंपनी ने इस स्कूटर में अलॉय व्हील्स दिए है और अगले पहिए में टैलिस्कोपिक सस्पेंशन दिया है।

 

डिजिटल होते इंडिया को देखते हुए TVS नई स्कूटर में पूरी तरह डिजिटल इंस्ट्रुमेंट कंसोल दे सकती है जो व्यापक किस्म से कई सारे फीचर्स से लैस होगा।  माना जा रहा है कि इस नई स्कूटर को कंपनी 2018 के पहले क्वार्टर में लॉन्च करने वाली है। गौरतलब है कि अगले साल की शुरुआत में भारत का सबसे बड़ा ऑटोमोबाइल मेला ऑटो एक्सपो 2018 शुरू होने वाला है, ऐसे में कंपनी इस स्कूटर को 2018 ऑटो एक्सपो में शोकेस भी कर सकती है। 

Created On :   26 Nov 2017 4:15 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story