comScore
Election 2019

आतंकी हमले के कारण न्यूजीलैंड-बांग्लादेश का तीसरा टेस्ट मैच रद्द

March 15th, 2019 18:34 IST
आतंकी हमले के कारण न्यूजीलैंड-बांग्लादेश का तीसरा टेस्ट मैच रद्द

हाईलाइट

  • न्यूजीलैंड-बांग्लादेश के बीच शनिवार (16 मार्च) को होने वाले सीरीज का तीसरे और आखिरी टेस्ट मैच रद्द
  • न्यूजीलैंड में हुए आतंकी हमले में अब तक 49 लोगों के मारे जाने की खबर

डिजिटल डेस्क, क्राइस्टचर्च। न्यूजीलैंड-बांग्लादेश के बीच शनिवार (16 मार्च) को होने वाले सीरीज के तीसरे और आखिरी टेस्ट मैच को क्राइस्टचर्च में हुए आतंकी हमले के कारण रद्द कर दिया गया है। यह हमला शुक्रवार को न्यूजीलैंड के क्राइस्टचर्च की दो मस्जिदों में हुआ। इस हमले में अब तक 40 लोगों के मारे जाने की खबर है। इस घटना में कई अन्य लोग घायल भी हुए हैं। हमले के दौरान बांग्लादेश क्रिकेट टीम के कुछ खिलाड़ी वहां मौजूद थे। सभी खिलाड़ी वहां से सुरक्षित बच निकलने में कामयाब रहे। वे वहां दोपहर की नमाज अदा करने पहुंचे थे।

न्यूजीलैंड क्रिकेट ने अपने अधिकारिक टि्वटर अकाउंट पर इस बात की जानकारी दी है। न्यूजीलैंड क्रिकेट बोर्ड ने अपने ट्वीट में इस हमले से प्रभावित हुए परिवारों के प्रति अपनी संवेदना प्रकट की। दोनों देशों के क्रिकेट बोर्डों ने मिलकर यह निर्णय लिया है कि क्रास्टचर्च टेस्ट को रद्द किया जाए। इस ट्वीट में न्यूजीलैंड क्रिकेट ने साफ किया कि, इस हमले में दोनों टीमों के खिलाड़ी और सपॉर्ट स्टाफ सुरक्षित हैं।

बांग्लादेश टीम के ओपनिंग बल्लेबाज तमीम इकबाल ने भी ट्वीट कर अपने प्रशंसकों को यह जानकारी दी है कि, ऐक्टिव शूटर्स से पूरी बांग्लादेश टीम सुरक्षित निकला लिया गया। पूरी टीम के लिए यह एक भयानक अनुभव था हमारे लिए प्रार्थना करें। 

Loading...
कमेंट करें
42IWV
Loading...