comScore

न्यूजीलैंड ने आखिरी 2 वनडे मैचों के लिए टीम में किए दो बदलाव, नीशम और एश्ले को मिली जगह

January 29th, 2019 16:32 IST
न्यूजीलैंड ने आखिरी 2 वनडे मैचों के लिए टीम में किए दो बदलाव, नीशम और एश्ले को मिली जगह

हाईलाइट

  • न्यूजीलैंड ने ईश सोढ़ी और डग ब्रैसवेल को किया टीम से बाहर
  • भारत-न्यूजीलैंड के बीच सीरीज का चौथा वनडे मैच 31 जनवरी को नेपियर में खेला जाएगा

डिजिटल डेस्क, माउंग माउंगानुई। भारत के खिलाफ पांच मैचों की वनडे सीरीज में पिछड़ जाने के बाद न्यूजीलैंड ने टीम में दो बदलाव किए हैं। न्यूजीलैंड ने सीरीज के बचे हुए दो मैचों के लिए जेम्स नीशम और टॉड एश्ले को टीम में शामिल किया है। वहीं ईश सोढ़ी और डग ब्रैसवेल को बाहर कर दिया है। तेज गेंदबाज ब्रेसवेल की जगह ऑलराउंडर नीशम और लेग स्पिनर सोढ़ी की जगह एस्टल को टीम में शामिल किया है।

अब भारत-न्यूजीलैंड के बीच सीरीज का चौथा वनडे मैच 31 जनवरी और पांचवां और आखिरी वनडे 3 फरवरी को खेला जाना है। इस सीरीज में भारत 3-0 की अजेय बढ़त पर है। न्यूजीलैंड टीम के चयनकर्ता गाविन लार्सेन का कहना है कि, नीशम और एश्ले से बाकी बची सीरीज में टीम के प्रदर्शन में होने वाले बदलाव को देखा जाएगा। एस्टल पाकिस्तान के खिलाफ पिछले साल नवंबर में खेली गई सीरीज में टीम के साथ थे। उन्हें घुटने में चोट के कारण बाहर बैठना पड़ा था। एस्टल अब चोट से उबर चुके हैं। वहीं, नीशम हैमस्ट्रिंग में खिंचाव के कारण श्रीलंका के खिलाफ सीरीज के बाद टीम से बाहर हो गए थे।

न्यूजीलैंड टीम :-
केन विलियमसन (कप्तान), टॉड एश्ले, ट्रैंट बाउल्ट, कोलिन डी ग्रैंडहोमे, लॉकी फग्र्यूसन, मार्टिन गुप्टिल, मैट हैनरी, टॉम लाथम (विकेटकीपर), कोलिन मुनरो, जेम्स नीशम, हैनरी निकोल्स, मिशेल सैंटनर, टिम साउथी और रॉस टेलर

Loading...
कमेंट करें
5YoL3
Loading...