comScore
Election 2019

क्यों की नवविवाहित युवक ने आत्महत्या, पत्नी ने लगाए सनसनीखेज आरोप 

क्यों की नवविवाहित युवक ने आत्महत्या, पत्नी ने लगाए सनसनीखेज आरोप 

डिजिटल डेस्क, जबलपुर। यहां एक नवविवाहित युवक द्वारा फांसी लगाकर आत्महत्या कर लेने पर परिवार वालों पर ही प्रताडि़त करने का आरोप लगाने का अजीबो गरीब मामला सामने आया है। युवक के पिता का कथन है कि उसका बेटा बीमारी से परेशान था जिस कारण उसने आत्म हत्या कर ली जबकि युवक के ससुराल वालों तथा सात दिन की नवविवाहिता विधवा हो चुकी पत्नी का आरोप है कि भाई की प्रताड़ना के कारण उसके पति ने आत्म हत्या की है । 
 

अंतिम यात्रा रोकी 
जानकारी के अनुसार शादी के सात दिन बाद फांसी लगाकर आत्महत्या करने वाले रामपुर छापर विजय नगर निवासी प्रीतम सिंह की मौत के मामले में ससुराल वालों ने मृतक के परिजनों पर ही प्रताड़ना के आरोप लगाते हुए हंगामा कर दिया। बेलखेड़ा से नवविवाहिता को लेकर रामपुर पहुंचे ससुराल वालों ने प्रीतम की अंतिम यात्रा रोकते हुए, पुलिस से मांग की है कि पहले दोषियों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किए जाएं, इसके बाद अंतिम यात्रा निकाली जाएगी। जिसको लेकर दोनों पक्षों के बीच विवाद की स्थिति निर्मित हो गई। हालांकि पुलिस ने जांच के बाद उचित कार्रवाई का आश्वासन देकर मामला शांत कराया। 
 

7 मई को हुआ था विवाह 
उल्लेखनीय है कि रामपुर छापर में रहने वाले प्रीतम सिंह 28 वर्षीय ने मंगलवार की शाम अपने घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। प्रीतम की शादी 7 मई को बेलखेड़ा निवासी सीमा से हुई थी, सोमवार को सीमा पहली विदाई में मायके गई थी और इधर प्रीतम ने आत्महत्या कर ली थी। प्रीतम के पिता ने पुलिस को जानकारी दी थी कि कुछ वर्ष पूर्व एक्सीडेंट में सिर पर चोट लगने के कारण प्रीतम बीमार हो गया था, जिसके कारण उसे फिट की बीमारी हो गई थी, जिससे परेशान होकर प्रीतम ने आत्महत्या की है, लेकिन बुधवार को सीमा के परिजनों ने आरोप लगाया कि प्रीतम को उसके रिश्ते का एक भाई और परिवार के कुछ सदस्य प्रताड़ित कर रहे थे, जिसके कारण वह तनाव में था। पुलिस ने मामले की विस्तृत छानबीन शुरू कर दी है। 

Loading...
कमेंट करें
vmKQC
Loading...