न्यूज एंकर ने की आत्महत्या, डिप्रेशन के चलते 5वीं मंजिल से लगाई छलांग  

न्यूज एंकर ने की आत्महत्या, डिप्रेशन के चलते 5वीं मंजिल से लगाई छलांग  

डिजिटल डेस्क, हैदराबाद।  हैदराबाद के मूसापेट इलाके में एक न्यूज चैनल की एंकर राधिका ने रविवार को खुदकुशी कर ली। 36 वर्षीय राधिका रेड्डी ने रविवार देर रात पांचवीं मंजिल से छलांग लगाकर अपनी जान दी। राधिका रेड्डी V6 न्यूज चैनल में काम करती थीं। 

ऑफिस से आने के बाद दी जान

पुलिस के मुताबिक राधिका ऑफिस से आने के बाद बिल्डिंग के टॉप फ्लोर पर गईं और वहां से छलांग लगा दी, जिसकी वजह से उनके शरीर में कई गंभीर चोटें भी आईं और दोनों पैर टूट गए थे। राधिका की मौके पर ही मौत हो गई थी। राधिका के बैग से मिले सुसाइड नोट में डिप्रेशन को आत्महत्या की वजह बताया गया है।

राधिका ने लिखा- मेरा दिमाग ही मेरा दुश्मन 

राधिका के बैग से पुलिस को एक सुसाइड नोट भी मिला है। सुसाइड नोट में राधिका ने लिखा है कि मैं काफी समय से डिप्रेशन से गुजर रही हूं, इसी के चलते अपनी जिंदगी खत्म करने का फैसला लिया है। मेरी मौत के लिए किसी और को दोषी ना ठहराया जाए। राधिका ने सुसाइड नोट में ये भी लिखा है कि मेरा दिमाग ही मेरा दुश्मन है।

6 महीने पहले पति से हुआ था तलाक

जानकारी के मुताबिक  6 महीने पहले राधिका का पति से तलाक हो गया था। तलाक के बाद से राधिका अपने माता-पिता और बेटे के साथ इसी आपार्टमेंट में रह रही थीं। राधिका का 14 साल का बेटा भी है जो दिव्यांग है। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर घटना की छानबीन शुरू कर दी है। 

इससे पहले भी हो चुकी है एंकर्स की मौत 

गौरतलब है कि इससे पहले भी कई एंकर्स के मौत के मामले सामने आ चुके हैं। किसी ने तनाव में आत्महत्या की तो किसी की हत्या कर दी गई। कई ऐसे मामले हैं जिनकी गुत्थी अब तक सुलझ नहीं पाई है।


एंकर अर्पिता की मौत का मामला

25 वर्षीय एंकर अर्पिता तिवारी की 11 दिसंबर को मुंबई में फ्लैट की 15वीं मंजिल से गिरने से मौत हो गई थी। अमित और उसके कुछ दोस्तों ने दावा किया था कि अर्पिता की मौत बाथरूम की खिड़की से गिरकर हुई। बाद में अर्पिता की खुदकुशी की कहानी बनाई गई। लेकिन अर्पिता के परिवार के आरोप के बाद पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर उसके पुराने दोस्त अमित हाजरा को गिरफ्तार किया था।  

Created On :   2 April 2018 4:39 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story