comScore

सीएम पर्रिकर को 'कैंसर' की खबरें अफवाह: लीलावती अस्पताल

February 18th, 2018 23:16 IST
सीएम पर्रिकर को 'कैंसर' की खबरें अफवाह: लीलावती अस्पताल

डिजिटल डेस्क, मुंबई। मनोहर पर्रिकर को हाल ही में फूड पॉयजनिंग की वजह से मुंबई के लीलावती हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया था। वहीं, मुंबई के लीलावती हॉस्पिटल ने स्टेटमेंट जारी कर मनोहर पर्रिकर को कैंसर होने की खबर को अफवाह बताया है। उधर, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी रविवार को पर्रिकर को देखने अस्पताल पहुंचे। यहां उन्होंने पर्रिकर से उनके स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली।

बता दें कि रविवार को सोशल मीडिया में फैली कुछ खबरों में मनोहर पर्रिकर को कैंसर होने और गंभीर हालत में आईसीयू में भर्ती किए जाने की खबरें वायरल हो रही थीं। इन खबरों के वायरल होने के बाद अस्पताल के उपाध्यक्ष अजय कुमार पांडेय ने एक बयान जारी करते हुए इन्हें कोरी अफवाह बताया है। अस्पताल के उपाध्यक्ष अजयकुमार पांडे ने बयान में कहा, ‘हम फिर से कह रहे कि गोवा के मुख्यमंत्री का उपचार हो रहा है और इलाज का उनपर अच्छा असर हो रहा है।’ इस बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी पर्रिकर से मिलने लीलावती अस्पताल गए थे

गुरुवार को अस्पताल में भर्ती हुए थे पर्रिकर 
बता दें कि गोवा के मुख्यमंत्री और देश के पूर्व रक्षामंत्री मनोहर पर्रिकर को पिछले दिनों पेट में दर्द की शिकायत के बाद गोवा के एक स्थानीय अस्पताल में दाखिल किया गया था। बाद में बेहतर इलाज के लिए मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया। इसके बाद पर्रिकर को गुरुवार शाम लीलावती अस्पताल में लाया गया। 

कमेंट करें
xX7vi