comScore
Dainik Bhaskar Hindi

निया शर्मा स्टंट करते हुए जख्मी

BhaskarHindi.com | Last Modified - July 27th, 2017 16:24 IST

741
0
0
निया शर्मा स्टंट करते हुए जख्मी

टीम डिजिटल.नई दिल्ली. साल 2016 में थर्ड सेक्सिएस्ट एशियन महिला का ख‍ि‍ताब पाने वाली टीवी की चर्चित अदाकारा निया शर्मा आजकल स्टंट गर्ल बनी हुई हैं. रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' सीजन 8 के एक एपिसोड में टास्क के दौरान निया चोटिल हो गई. इस बात की जानकारी खुद निया ने इंस्टाग्राम पर अपनी चोट के साथ एक फोटो शेयर करके दी. इस फोटो में निया की कलाई और उंगलियों पर चोट को साफ देखा जा सकता है. निया ने इस फोटो के कैप्शन में लिखा है “यह वाकई बहुत दर्द करता है, मैं बहुत रोई, लेकिन तब यह दर्द बेकार नहीं जाता, जब आप अपना टास्क अच्छे से कर लेते हैं.”

शो को एक बार फिर से रोहित शेट्टी होस्ट कर रहे हैं। खतरों के खिलाड़ी जल्द ही टीवी पर आने वाला है और शो के कंस्टेंट शूटिंग से खाली समय में काफी मस्ती करते दिख रहे हैं। हाल ही में कुछ कंटेस्टेंट ने स्पेन की सड़कों पर भांगड़ा करते हुए फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की थीं। खतरों के खिलाड़ी की शुरुआत 2008 में हुई थी। शो के पहले सीजन को अक्षय कुमार ने होस्ट किया था।
भारत की मशहूर पहलवान गीता फोगाट भी शो के इस सीजन में दिखाई देंगी। गीता फोगाट फ्रीस्टाइल रेस्लर हैं जिन्होने 2010 के कॉमनवेल्थ गेम्स में भारत के लिए कुश्ती में पहला गोल्ड मेडल जीता था। हाल ही में आई आमिर खान की फिल्म ‘दंगल’ में इनकी कहानी दिखाई गई है। निया शर्मा ने स्टार प्लस के शो एक हजारों में मेरी बहना है में मानवी का किरदार भी निभाया था। वो कॉमेडी नाइट्स बचाओ में भी अलग-अलग किरदारों में नजर आती रहीं हैं।

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ये भी देखें
Survey

app-download