comScore

Anniversary: निक और प्रियंका ने पूरा किया एक साल, लिखा इमोशनल मैसेज

Anniversary: निक और प्रियंका ने पूरा किया एक साल, लिखा इमोशनल मैसेज

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। ग्लोबली फेमस कपल प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस के रिश्ते  को एक साल हो गया है। आज ही के दिन निक और प्रियंका रिलेशन में आए थे। इसके बाद दोनों ने दिसम्बर साल 2018 में शादी कर ली। इस खास मौके पर निक ने प्रियंका के लिए सोशल मीडिया पर एक बहुत ही प्यारा मैसेज लिखा है। 

निक ने अपनी और प्रियंका की तस्वीर पोस्ट की और ​कैप्शन में लिखा कि 'एक साल पहले आज ही के दिन हॉलिवुड बोल में मैं अपने दोस्तों के साथ फिल्म ब्यूटी ऐंड द बीस्ट देखने गया था। इन दोस्तों में से एक प्रियंका चोपड़ा भी थीं, जो बाद में मेरी बेस्ट फ्रेंड, मेरी हमराज, मेरी म्यूज और मेरी खूबसूरत पत्नी बनीं। हमारी अब तक की जर्नी के लिए मैं बहुत शुक्रगुजार हूं। आप मुझे रोज हंसने की वजह देती हैं और मुझे मेरा बेस्ट बनने की प्रेरणा देती हैं। मैं आपका पति बनकर गौरान्वित महसूस करता हूं। आई लव यू।'

सिर्फ निक ने ही नहीं उनकी ​वाइफ प्रियंका ने भी अपनी पहली सालगिरह को बहुत खास बनाया। प्रियंका ने अपने इंस्टा अकाउंट पर कुछ तस्वीरे शेयर की और बताया कि दूर रहते हुए भी कैसे निक ने इस दिन को प्रियंका के लिए खास बनाया। एक्ट्रेस ने यह भी बताया कि निक ने तय किया है कि वह इस दिन को अपने पसंदीदा लोगों के साथ स्पेंड करें। इसके साथ ही​ प्रियंका ने अपना प्यार जाहिर करते हुए लिखा कि 'आप हमेशा मेरे फेवरिट रहेंगे। हैपी वन इयर लव निक जोनस।' शेयर किए गए फोटोज में प्रियंका हॉलिवुड की मशहूर सिंगर मराया कैरी के साथ नजर आ रही हैं। यह फोटो बैकस्टेज का है। इसके बाद पीसी ने शो के दौरान का एक वीडियो भी शेयर किया जिसमें वह गाना गाती और शो को इंजॉय करती दिख रही हैं। 

कमेंट करें
ZAhCu