Nikon ने पेश किया 45.7 मेगापिक्सल का DSLR, जानें Features और Price

Nikon launches new DSLR camera in India It has 45.7 megapixel
Nikon ने पेश किया 45.7 मेगापिक्सल का DSLR, जानें Features और Price
Nikon ने पेश किया 45.7 मेगापिक्सल का DSLR, जानें Features और Price

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। अगर आप फोटोग्राफी और वीडियोग्राफी के शौकिन हैं, तो अब आपके लिए खुशखबरी है। मशहूर कंपनी Nikon ने अपना नया DSLR nikon D850 को भारत में लॉन्च कर दिया है। इसमें 45.7 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है जो फोटोग्राफी और वीडिग्राफी दोनों करने में आपके काम आ सकता है। Nikon का ये नया DSLR पहले लॉन्च हुए D810 का अपग्रेडेड वर्जन है। कंपनी ने इसकी कीमत 2,54,950 रुपए रखी है और ये 7 सितंबर से सेलिंग के लिए शुरु हो जाएगा। 

Nikon D850 के Features: 

Nikon के D850 में 45 मेगापिक्सल का कैमरा है। इसमें niko EXPEED 5 इमेजन प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है, जो फुल रिजोल्यूशन 7fps पर काम करता है। इसके साथ ही इस कैमरे की मदद से आप 30fps पर 4k वीडियो और 120fps पर 1080p के वीडियो शूट कर सकते हैं। 

बिना कैमरा ऑन किए शेयर करें फोटो

Nikon के इस DSLR में इनबिल्ट wifi और bluetooth दिया गया है, जिसकी मदद से आप बिना कैमरे को ऑन किए भी फोटोज़ को अपने स्मार्टफोन में ट्रांसफर कर सकते हैं। इसमें 3.2 इंच का एक टचस्क्रीन डिस्प्ले दिया गया है। इसके अलावा इसमें इलेक्ट्रॉनिक शटर भी दिया गया है, जो साइलेंट फोटो शूट करने में भी मदद करता है। इसके अलावा इसमें ड्यूअल मेमोरी कार्ड स्लॉट, बैकलिट बटन, लाइव वीडियो में फोटो लेना और टाइमलैप्स का 4k वीडियो बनाना जैसे फीचर्स दिए गए हैं। इसमें एक HDMI आउटपुट भी दिया गया है। 

Created On :   5 Sep 2017 6:41 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story