comScore
Election 2019

नाबालिग के अननेचुरल सेक्स से बालक HIV पॉजिटिव

नाबालिग के अननेचुरल सेक्स से बालक HIV पॉजिटिव

डिजिटल डेस्क, अमरावती। समीपस्थ एक गांव में नाबालिग की आए दिन तबीयत खराब होने और  बुखार कम न होने से परिजनों ने उसे निजी अस्पताल में दिखाया। नाबालिग के ब्लड की जांच करने पर नाबालिग एचआईवी पॉजीटिव निकला। यह पता चिलते ही परिजनों के पैरो तले जमीन खिसक गई। बालक से पूछताछ करने पर उसने पड़ोस में रहने वाले 15 वर्षीय नाबालिग द्वारा उसके साथ अननेचुरल सेक्स  करने का आरोप लगाया। मामले में भातकुली पुलिस थाने में शिकायत दर्ज की गई है। 

बताया जाता है कि अमरावती शहर से कुछ ही दूरी पर एक गांव में रहने वाले 9  वर्षीय बालक के साथ परिसर का ही एक 15 वर्षीय नाबालिग विगत 6 माह पूर्व से जबरन अननेचुरल सेक्स करता था। इस बारे में किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी देता था। इस बीच नाबालिग को आए दिन बुखार आने से  परिजनों ने उसे कई बार अस्पताल में दिखाया, लेकिन बुखार कम होने की बजाय नाबालिग की तबीयत बिगड़ती जा रही थी। यह देखते हुए आखिर नाबालिग के माता-पिता ने निजी अस्पताल में दिखाया तो डॉक्टर ने नाबालिग के ब्लड की जांच की।

तब नाबालिग एचआईवी बाधित होने की रिपोर्ट आते ही डॉक्टर व माता-पिता परेशान हो गए। डॉक्टर ने बालक के माता-पिता के ब्लड की भी जांच की, किंतु दोनों पति-पत्नी एचआईवी निगेटिव मिले। नाबालिग से पूछताछ के आधार पर माता-पिता ने तुरंत भातकुली पुलिस थाना जाकर शिकायत दर्ज की। मामले में पुलिस ने धारा 377 , 506  (ब) के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू की है।  पुलिस को जानकारी मिली है कि इस गांव में साल में एक बार नागपुर तथा मुंबई के डॉक्टर कुछ लोगों की जांच करने आते हैं, क्योंकि इस गांव में एचआईवी पॉजीटिव काफी मरीज हैं। इस कारण पुलिस कड़ी जांच कर रही है। 

अब तक रिपोर्ट नहीं आई है
पीड़ित नाबालिग के ब्लड जांच करने एचआई पॉजीटिव निकला। फिलहाल इस मामले में अननैचुरल सेक्स करनेवाले नाबालिग के ब्लड की जांच की गई है, लेकिन रिपोर्ट अभी तक नहीं आई है। जांच करने पर पता चला कि इस गांव में मुंबई तथा नागपुर के डॉक्टर कुछ एचआईवी पॉजीटिव मरीजों की जांच करने आते हैं।  
- पंकज दाभाड़े, पीएसआई

Loading...
कमेंट करें
CxvJW
Loading...