नीतीश कुमार ने फोन पर की लालू यादव से बातचीत, तेजस्वी ने कसा तंज

Nitish Kumar calls Lalu Prasad Yadav to inquire about his health
नीतीश कुमार ने फोन पर की लालू यादव से बातचीत, तेजस्वी ने कसा तंज
नीतीश कुमार ने फोन पर की लालू यादव से बातचीत, तेजस्वी ने कसा तंज
हाईलाइट
  • उनकी सेहत के बारे में जानने के लिए ही नीतीश कुमार ने लालू यादव से फोन पर बातचीत की।
  • बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव से फोन पर हुई बातचीत।
  • मौजूदा राजनीतिक माहौल में नीतीश के इस फोन के कई मायने निकाले जा रहे हैं।
  • लालू प्रसाद यादव का मुंबई के एक अस्पताल में फिस्टुला का ऑपरेशन पिछले रविवार को हुआ है।

डिजिटल डेस्क, पटना। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव से फोन पर हुई बातचीत के बाद राजनीतिक गलियारों में हलचल पैदा हो गई है। मौजूदा राजनीतिक माहौल में नीतीश के इस फोन के कई मायने निकाले जा रहे हैं। दरअसल लालू प्रसाद यादव का मुंबई के एक अस्पताल में फिस्टुला का ऑपरेशन पिछले रविवार को हुआ है। उनकी सेहत के बारे में जानने के लिए ही नीतीश कुमार ने लालू यादव से फोन पर बातचीत की।

 

 


तेजस्वी यादव का तंज
मीडिया में लालू यादव और नीतीश कुमार की खबर आने के बाद तेजस्वी यादव ने ट्वीट करते हुए तंज कसा। उन्होंने लिखा, "ये और कुछ नहीं बल्की रविवार को फिस्टुला के हुए ऑपरेशन के बाद स्वास्थ्य के बारे में जानकारी लेने के लिए देरी से की गई कर्टसी कॉल थी। ये आश्चर्यजनक है कि नीतीश जी को बीमार होने की जानकारी उनके अस्पताल में एडमिट होने के 4 महीने बाद मिली। मैं उम्मीद करता हूं कि वह महसूस करेंगे कि वो बीजेपी/एनडीए मंत्रियों के अस्पताल में लालू जी का हालचाल पूछने वाले अंतिम राजनेता हैं।"

 

 


ये एक कर्टसी कॉल थी
फोन पर हुई बातचीत की खबर मीडिया में आने के बाद नीतीश कुमार ने कहा, "राजनीतिक रिश्तों के साथ-साथ सामाजिक रिश्ते भी होते हैं, लालू प्रसाद का ऑपरेशन हुआ है तो उनके सेहत को लेकर उनसे बातचीत हुई। ये एक कर्टसी कॉल थी और कुछ नहीं। मैं पहले भी लालू के सेहत के बारे में जानकारी लेता रहा हूं।" इससे पहले 11 जून को नीतीश कुमार ने ट्वीट कर लालू यादव को उनके जन्मदिन की बधाई दी थी वहीं लालू के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव की शादी में भी वह शामिल हुए थे।

मार्च से बीमार हैं लालू यादव
गौरतलब है कि लालू प्रसाद यादव चारा घोटाला के मामले में दोषी करार दिए जाने के बाद झारखंड के रांची जेल में थे। इसी दौरान तबीयत बिगड़ने पर लालू को 17 मार्च को राजेंद्र आयुर्विज्ञान संस्थान (रिम्स) में भर्ती किया गया था। इसके बाद उन्हें बेहतर इलाज के लिए 28 मार्च को दिल्ली के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) भेजा गया था। एम्स से उन्हें 30 अप्रैल को रिम्स भेज दिया गया था। लालू इसके बाद छह हफ्तो की औपबंधिक जमानत पर जेल से बाहर निकले और पटना आए थे। बाद में उन्हें इलाज के लिए मुम्बई ले जाया गया।

Created On :   26 Jun 2018 6:41 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story