मोदी के मंत्रियों पर 'शत्रु' की चुटकी, कहा- 90% को कोई जानता नहीं, 10% की कोई इज्जत नहीं

No one know 90% ministers of Modi cabinet : Shatrughan Sinha
मोदी के मंत्रियों पर 'शत्रु' की चुटकी, कहा- 90% को कोई जानता नहीं, 10% की कोई इज्जत नहीं
मोदी के मंत्रियों पर 'शत्रु' की चुटकी, कहा- 90% को कोई जानता नहीं, 10% की कोई इज्जत नहीं

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। बीजेपी नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने एक बार फिर अपनी ही पार्टी पर निशाना साधा है। पटना साहिब से लोकसभा सांसद सिन्हा ने कहा है कि मोदी कैबिनेट के 90 फीसद मंत्रियों को कोई जानता नहीं है और जो बचे हुए 10 फीसदी मंत्री है, उनकी कोई इज्जत नहीं करता है। उन्होंने पूरी सरकार को "एक आदमी की सेना" और "दो आदमी का शो" करार दिया है।

जदयू के बागी सांसद अली अनवर की किताब के विमोचन के अवसर पर आए सिन्हा ने कहा, "मोदी सरकार में ऐसे मंत्री हैं, जिन्हें भीड़ में कोई नहीं पहचानेगा। वे खुशामदीदों की टोली हैं। उन्होंने आगे कहा, "यदि एक टीवी अदाकारा मानव संसाधन विकास मंत्री बन सकती है, एक वकील वित्त मंत्री बन सकता है और एक चाय वाला.....फिर मैं इन मुद्दों पर क्यों नहीं बोल सकता?" 

कार्यक्रम में माकपा महासचिव सीताराम येचुरी और जदयू के बागी नेता शरद यादव सहित विपक्ष के कई शीर्ष नेताओं के साथ मंच साझा करते हुए शत्रुघ्न सिन्हा ने यह भी कहा कि बुद्धिजीवियों की हत्या हो रही है और अब तो जजों को भी मारा जा रहा है। उन्होंने कहा, "आजकल ऐसा माहौल है कि या तो आप एक शख्स का समर्थन करें या देशद्रोही कहलाने के लिए तैयार रहें।" 

पद्मावती को लेकर कई दिग्गजों पर साधा था निशाना
इससे पहले पद्मावती फिल्म के खिलाफ देशभर में चल रहे विरोध प्रदर्शन और गुजरात समेत 5 राज्यों में बैन के बाद शत्रुघ्न सिन्हा ने इस मुद्दे पर पीएम मोदी को घेरा था। उन्होंने अपने एक ट्वीट में लिखा था, "पद्मावती फिल्म देशभर में चर्चा का एक बड़ा विषय बन गई है। लोग जानना चाहते हैं कि बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन, आमिर खान और शाहरुख खान ने इस मुद्दे पर अब तक कोई कमेंट क्यों नहीं की। हमारे सूचना प्रसारण मंत्री और हमारे प्रधानमंत्री इस पर चुप्पी क्यों साधे हुए हैं।"

Created On :   23 Nov 2017 6:11 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story