DU की छात्रा पर फेंके गए होली के गुब्बारे में नहीं था सीमन- फॉरेंसिक रिपोर्ट

No siemen in holi baloon says forensic report
DU की छात्रा पर फेंके गए होली के गुब्बारे में नहीं था सीमन- फॉरेंसिक रिपोर्ट
DU की छात्रा पर फेंके गए होली के गुब्बारे में नहीं था सीमन- फॉरेंसिक रिपोर्ट

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दिल्ली यूनिवर्सिटी के लेडी श्रीराम कॉलेज की एक छात्रा ने होली के दौरान आरोप लगाया था कि उसके उपर सीमन भरा गुब्बारा फेंका गया है। फॉरेंसिक जांच में छात्रा का ये आरोप गलत पाया गया है। हालांकि गुब्बारे में कौन सी चीज थी, इसकी अभी जांच की जा रही है। बता दें कि छात्रा की शिकायत पर ग्रेटर कैलाश थाने में मामला दर्ज किया गया था। पुलिस ने लड़की के कपड़ों को फॉरेंसिक जांच के लिए भेजा था। करीब 2 महीने बाद ये रिपोर्ट आई है जिसमे इस बात की पुष्टि हुई है गुब्बारे में भरी चीज सीमन नहीं थी।

पूर्वोत्तर की रहने वाली छात्रा ने 24 फरवरी को अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में कहा, ‘‘मैं अमर कालोनी मार्केट में अपने एक मित्र के साथ एक कैफे में दोपहर भोज के लिए गई थी, जब मैं रिक्शे में बैठकर वापस आ रही थी तो कुछ लोग आए और मेरी तरफ तरल पदार्थ से भरा गुब्बारा फेंक दिया। गुब्बार फटते ही इसमें भरी चीज के अंश मेरी ड्रेस पर फैल गए। छात्रा ने बताया कि उसकी काली लैगिंग पर सफेद निशान पड़ गए थे। पहले वह समझ नहीं सकी कि वह असल में यह क्या था। जब वह हॉस्टल पहुंची तो उसने अपनी एक अन्य मित्र को वीर्य से भरे गुब्बारे फेंके जाने की बात करते सुना।

 

 

पीड़ित छात्रा ने लिखा कि, ‘इस तरह से होली के नाम पर मेरे साथ जो हरकत की गई उसने मुझे अंदर तक झकझोर कर रख दिया। लड़की ने लिखा कि मस्ती के नाम पर इस तरह की हरकत किस कदर अंदर तक हमें नुकसान पहुंचाती हैं।’ छात्रा के आरोपों के बाद जगह-जगह छात्राओं ने बड़े पैमाने पर विरोध-प्रदर्शन भी किया था। कुछ और जगहों से भी इस तरह की घटनाओं की रिपोर्ट्स आई थी, जिससे लोगों में काफी आक्रोश देखा गया था।

Created On :   18 April 2018 5:39 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story