पांच रियर कैमरे के साथ लॉन्च हो सकता है Nokia 9, लीक हुई तस्वीर

Nokia 9 Live Image Leak shows 5 Rear Cameras, Xenon Flash
पांच रियर कैमरे के साथ लॉन्च हो सकता है Nokia 9, लीक हुई तस्वीर
पांच रियर कैमरे के साथ लॉन्च हो सकता है Nokia 9, लीक हुई तस्वीर

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। कीपैड और टच स्क्रीन मल्टीमीडिया मोबाइल के जरिए उपभोक्ताओं के दिलों पर राज करने वाली कंपनी Nokia एक बार फिर से बाजार पर अपना दबदबा बनाने की कोशिश में है। HMD ग्लोबल के स्वामित्व वाली इस कंपनी ने बीते दो साल में कई शानदार स्मार्टफोन पेश किए हैं। इसी कड़ी में लंबे समय से इंतजार में रहने वाले Nokia 9 के लॉन्च की खबरें भी आ रही हैं। हाल ही में इस फोन की बैक पैनल तस्वीर लीक हुई है। Nokia 9 को लेकर खबर है कि इस फोन में पांच सेटप वाला रियर कैमरा दिया जा सकता है। हालांकि कंपनी की ओर से इस बारे में अब तक कोई घोषणा नहीं की गई है। माना जा रहा है कि कंपनी इस फोन को 2019 में लॉन्च कर सकती है।

तस्वीर में यह आया सामने
नोकिया 9 की लीक हुई तस्वीर में 7 कटआउट नजर आ रहे हैं। इनमें पांच कटआउट कैमरे के लिए हैं। तीन कैमरे ऊपर से नीचे की ओर और दो कैमरे इन तीनों के अगल-बगल हैं। लेकिन एक अन्य कटआउट की जानकारी नहीं लग सकी है कि इसका क्या उपयोग होगा। इसके अलावा इसमें एक और कटआउट है जिसमें फ्लैश लाइट दी गई है। इनपर Zeiss लिखा हुआ है। यह तस्वीर चीनी वेबसाइट IT Home पर सामने आई, जिसमें Nokia 9 का Model No. TA-1094 दिखाई दे रहा है।

ये हो सकते हैं फीचर
इस फोन में 6.1 इंच का फुलएचडी डिस्प्ले के साथ कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 की सुरक्षा दी जा सकती है। इसमें 8 GB रैम के साथ एंड्राइड का लेटेस्ट ऑपरेटिंग सिस्टम एंड्राइड 9 भी दिया जा सकता है। वहीं स्टोरेज क्षमता के तौर पर इस फोन में 256 GB की इंटरनल मेमोरी दी जाएगी। लीक हुई बैक पैनल की तस्वीर में फिंगर सेंसर के लिए कोई जगह दिखाई नहीं दे रही है। कयास लगाए जा रहे हैं कि इस फोन में इन डिस्प्ले फिंगर सेंसर दिया जा सकता है। बात करें कैमरे की तो इसमें 41 मेगापिक्सल का दमदार रियर कैमरा मिल सकता है। वहीं लंबे टॉकटाइम के लिए कंपनी 3,900 mAh की बैटरी दे सकती है। 

 

Created On :   7 Sep 2018 5:25 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story